Breaking News

मध्य प्रदेश / CRIME NEWS : रात को प्रेमिका के घर आया युवक, पिता और चाचा ने कर दी हत्या

CRIME NEWS : रात को प्रेमिका के घर आया युवक, पिता और चाचा ने कर दी हत्या
Admin July 10, 2021 11:58 AM IST

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के पहरा चौकी में परेई गांव में गुरुवार की रात एक युवक की हत्या हो गई। युवक रात को प्रेमिका के घर घुस आया था। प्रेमिका के पिता और चाचा ने आशिक की लोहे की रॉड व लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के मामा कैलाश केवट की रिपोर्ट पर चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यूपी के गिरवा थाना क्षेत्र के पतराहा निवासी तुलसी केवट बचपन से ही अपने नैनिहाल परेई गांव मे रहता था। गुरुवार की रात परेई गांव में ही अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। उस समय युवती के पिता जयराम बंशकार व चाचा लक्ष्मी बंशकार किसी दूसरे गांव गए हुए थे।

थोड़ी देर बाद पिता और चाचा घर आए तो मृतक को अपत्त्तिजनक स्थिति में देखा। उन्होंने सिर, पीठ और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोंटे पहुचा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी जयराम बंशकार, लक्ष्मी बंशकार, संतोषी बंशकार और प्रेमिका प्रियंका केवट के खिलाफ धारा 302 342 450 के तहत मामला दर्ज किया है।

ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की रात तुलसी केवट की हत्या करने के बाद आरोपी शव को घर में छोड़ शुक्रवार की सुबह फरार हो गए। वे अपने दरवाजे पर ताला लगाकर रफ्फूचक्कर हो गए। पुलिस को सिर्फ मृतक की प्रेमिका ही हाथ लगी जो खुद पहरा चौकी पहुंची और घटना के बारे में अवगत कराया।

आरोपियों के खिलाफ लिखा पढ़ी में अधिक समय लग जाने से मृतक तुलसी केवट का अंतिम संस्कार नहीं हो सका। शनिवार को गौरिहार पुलिस अपनी मौजूदगी में अंतिम संस्कार कराने की तैयारी में है। वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नही होंगे, तब तक वे अंतिम संस्कार नही करेंगे। इस चेतावनी के बाद थाना प्रभारी जसवंत सिंह पुलिस बल के साथ आरोपियों की तलाश में निकल गए।

RELATED NEWS