Breaking News

जोधपुर / पालीवाल समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता 26 से-मंडला कला गांव में कई हस्तियां होगी शामिल

पालीवाल समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता 26 से-मंडला कला गांव में कई हस्तियां होगी शामिल
Sanjay Paliwal...✍️ December 24, 2018 07:56 PM IST

देचु। खेलकुद के मौसम में पालीवाल समाज में खेलकुद की प्रतियोगिता की बाढ़ सी आ गई। राजस्थान में जहां भी सुनो एक ही बात कर रहा है कि आज मैच का आनंद आ गया...या फिर खेलप्रेमी यह कहता फिर रहा है कि आज मेरा मैच देखने जरूर आना। इसी कड़ी में उदयपुर की उड़ान देचु क्षेत्र के मंडला कला गांव में दिखाई दे रही है।

पालीवाल ब्राह्मण समाज की 15 वीं क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 26 से 29 दिसबंर तक देचु क्षेत्र के मंडला कला गांव में आयोजित हो रहा है। इस प्रतियोगिता की विशेषता यह है कि प्रतियोगिता में कई महान हस्तीयां अतिथि के रूप में विराजमान होकर प्रतियोगिता का लुप्त लेगें। प्रतियोगिता का शुभारंभ 26 को सुबह 8 बजे से होगा। इस मौके पर सर्वश्री श्रीश्री 108 अश्वशक्ति बाईसा (मडला कल्ला धाम) के कमलों द्वारा होने जा रहा है। अध्यक्षता श्री बालकिशन जी हरजाल करेंगे। जिसमें समाज आयोजन में युवाओं का परिचय मिलन समारोह के साथ 29 दिसंबर को आयोजन का समापन समारोह होगा। जिसमें कई महान समाजसेवी हस्तियां के साथ पालीवाल शासकीय अधिकारी के भी पधारने की संभावना है।

मुख्य अतिथि के रूप में श्री अनिल पालीवाल IPS (I.G B.S.F-राजस्थान,फ्रंटियर,जोधपुर), अध्यक्षता हरनारायण जी धामट अध्यक्ष पालीवाल समाज फलोदी पोकरण, वरिष्ठ अतिथि प्रदेशाध्यक्ष पालीवाल समाज नवयुवक मंडल राजस्थान मुकेश पालीवाल बाप, अनिल जी छीला(R.A.S), शंकरलाल जी छीला(R.I.S), गोपीकिशन जी होपारडी(R.T.S), पृथ्वीराज जी मोखेरी (JCTO), सावरियालाल जी बड़ली (R.A.S अधीनस्थ सेवा), वासुदेव जी होपारडी (R.A.Sअधीनस्थ सेवा ), गोपाल जी बाप (R.A.S अधीनस्थ सेवा), अति विशिष्ट अतिथि के रूप मे पधार रहै है ।
पालीवाल वाणी ब्यूरो- Sanjay Paliwal...✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS