Breaking News

इंदौर / पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती बसंती बाई त्रिवेदी का दुःखद निधन : अंतिम यात्रा कल

पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती बसंती बाई त्रिवेदी का दुःखद निधन : अंतिम यात्रा कल
Vishal Purohit-Pulkit Purohit October 11, 2020 10:11 PM IST

इंदौर । पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर की समाजसेविका श्रीमती बसंती बाई पति ब्रह्मलीन श्री कृष्णकांत त्रिवेदी (ग्राम. भायला) का आज दिनांक 11 अक्टूबर 2020 रविवार को इंदौर में दुःखद निधन हो गया। जिनकी अंतिम यात्रा कल दिनांक 12 अक्टूबर 2020 सोमवार को सुबह 9 : 00 बजे निजि निवास 4, दुर्गा कॉलोनी, गणेश मंदिर-मरीमाता चौराहा के पास इंदौर से रामबाग मुक्तिधाम पर जाएगी। आप सर्वश्री ललित त्रिवेदी की पूजनीय माताजी एवं राजेश त्रिवेदी की काकीजी, अनंत त्रिवेदी, आनंदी त्रिवेदी की भाभीजी थी। उक्त जानकारी सांवरिया रामायण मंडल के सचिव श्री सचिन व्यास ने पालीवाल वाणी को दी।

●  आत्मीय श्रद्वाजंलि अर्पित : समाजसेविका श्रीमती बसंती बाई त्रिवेदी को विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्वाजंलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

● विशेष आग्रह : जनहित में प्रिय जनों से निवेदन है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के आदेशों का पालन एवं सहयोग प्रदान करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Vishal Purohit-Pulkit Purohit...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app  सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS