Breaking News

इंदौर / माँ रूपकुंवर मेनारिया शिक्षण व सामाजिक सेवा संस्था करेगी जरूरतमंदों की मदद

माँ रूपकुंवर मेनारिया शिक्षण व सामाजिक सेवा संस्था करेगी जरूरतमंदों की मदद
Sunil paliwal-Anil bagora July 01, 2020 01:56 AM IST

इंदौर । मेनारिया ब्राह्मण समाज इंदौर सक्रिय समाजसेवी एवं इंका नेता श्री गिरीश जोशी (गांव.रूडेंडा) ने पालीवाल वाणी से चर्चा करते हुए बताया कि कोरोना संक्रमित वायरस कोविड-19 की वैश्विक महामारी के दौरान परिवार में आकस्मिक घटना घटित होने पर पुरा परिवार सदमों से उभर नहीं पाता। वैसी ही विकट परिस्थिति में मेरा परिवार भी गुजर चुका है। कोरोना काल के दौरान मेरी माताजी की मौत से पुरा परिवार आज भी गमगीन है। तभी ख्याल आया कि माताजी की यादें स्मरण में बनी रहें, वही उनके सपनों को पुरा करने के उद्ेश्य से जोशी परिवार ने माँ रूपकुंवर मेनारिया शिक्षण व सामाजिक सेवा संस्था का गठन कर मध्यप्रदेश शासन द्वारा पंजीकृत कराया गया। जिसका पंजीयन नंबर 03/27/01/22693/20 हैं। माताजी ने समाजहित में सदैव सामाजिक कार्य करके सेवा सत्संग करके जो नाम कमाया उस नाम को इस संस्था के माध्यम से हमेशा अमर बनाने का प्रयास किया जाएगा। संस्था आने वाले समय में बहुत की रचनात्मक, सामाजिक और धार्मिक कार्य करने में अग्रणी कार्य करेगी। वही जरूरतमंदों की सेवा इस संस्था के द्वारा हमेशा की जाएगी। एसपी ऑफिस के सेवानिवृत्त ऑफिस सुप्रिडेंट एवं मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी इंदौर के वरिष्ठ समाजसेवी श्री भंवरलाल मेनारिया (जोशी) के आशीवाद एवं मार्गदर्शन में संस्था अपना कार्य करेगी।  

माँ रूपकुंवर मेनारिया शिक्षण व सामाजिक सेवा संस्था करेगी जरूरतमंदों की मदद

● माँ तो माँ होती हैं...

वही संस्था अध्यक्ष श्री गिरीश जोशी, सचिव श्री विनोद मेहता एवं श्री गोपाल जोशी कोषाध्यक्ष का मानना है कि कोई भी बेटा इस दुनिया में अपनी माँ का कर्ज कभी नहीं चुका सकता फिर भले ही वह सात जन्म ले ले या हजार जन्म ले ले माताजी भले ही प्रभु श्री चरणों में चली गई हो मगर आज भी उनकी सीख यादें हमारे दिलों और दिमाग में अमर यादों के साथ बसी हुई हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमारे द्वारा माताजी के नाम से माँ रूपकुंवर मेनारिया शिक्षण व सामाजिक सेवा संस्था का गठन किया गया है। संस्था अपने सभी काम निस्वार्थ और समाजहित में काम करते हुए समाज के साथ-साथ संस्था की प्रगति के लिए सदैव काम करती रहेगी। संस्था से संबंधित किसी भी प्रकार से कोई भी आवश्यक जानकारी चाहिए तो संस्था अध्यक्ष श्री गिरीश जोशी मोबाईल 9827579400 नंबर पर संपर्क कर सकता है। 

माँ रूपकुंवर मेनारिया शिक्षण व सामाजिक सेवा संस्था करेगी जरूरतमंदों की मदद

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil paliwal-Anil bagora...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें... 09977952406-09827052406

RELATED NEWS