दिल्ली

राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या वाली खबर फर्जी निकली

Paliwalwani
राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या वाली खबर फर्जी निकली
राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या वाली खबर फर्जी निकली

नई दिल्ली :  हरियाणा के सोनीपत राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या वाली खबर फर्जी निकली है. साक्षी मलिक ने सामने आकर इस खबर का खंडन किया है. इसके साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर शेयर किया गया है, जिसमें निशा खुद इस खबर को गलत बता रही हैं. आपको बता दें कि निशा दहिया के साथ ही हमलावरों ने उनकी मां और भाई को भी निशाना बनाए जाने वाली खबर सामने आई थी. 

बात दे : हरियाणा के सोनीपत में राष्ट्रीय स्तर की रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने निशा के अलावा उसके भाई और मां को भी निशाना बनाया. इस हमले में निशा के साथ उसके भाई ने भी दम तोड़ दिया. जबकि उसकी मां को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है. जांच पड़ताल करने पर पुरा मामला फर्जी खबर निकला. यह सनसनीखेज वारदात सोनीपत के हलालपुर गांव की है. जहां पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है. वहीं पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. हमलावरों ने निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया और मां धनपति पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा. हमले को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. निशा और उसके भाई सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि उनकी मां धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है. जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सोनीपत पुलिस ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. थाना खरखोदा पुलिस अब इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर की जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले के हर पहलू को खंगाल रही है. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

फेक खबर में बताया गया था कि हमलावरों ने रेसलर निशा दहिया, उनकी मां धनपति (Dhanpati)  और उनके भाई सूरज दहिया (Suraj Dahiya) पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा. हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार होकर कामयाब हो गए. अंधाधुंध गोलियों का शिकार हुए निशा दहिया और उनके भाई सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News