Breaking News
Friday, 02 June 2023

अपराध

Crime : पत्नी का ननदोई से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो दोनों ने उतारा मौत के घाट

25 March 2023 08:07 PM Pushplata
पत्नी,पप्पू,पुलिस,महिला,बताया,हत्या,आरोपी,प्रेम,प्रसंग,ननदोई,संबंध,प्रेमी,मोहकमपुरवा,कुशवाहा,दोनों,crime,wife,illegal,relationship,nandoi,husband,came,know,killed

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां पति के साथ जीने मरने की कसमें खाने वली पत्नी ने, प्रेम प्रसंग के चक्कर में पड़कर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि महिला का उसके ननदोई के साथ अवैध संबंध थे. महिला को अपने अवैध संबंधों पर पति की नाराजगी जताना अच्छा नहीं लगता था, इस कारण से महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.

पत्नी और बहनोई के बीच थे अवैध संबंध 

पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि सुरसा थाना क्षेत्र के गांव मोहकमपुरवा मजरा बिराहिमपुर निवासी पप्पू कुशवाहा अपनी पत्नी शान्ति के साथ रहता था. घटना के दिन दोनों जानवरों के लिए घास लेने के लिए घर से निकले थे. लेकिन थोड़ी देर बाद परिजनों को पता चला कि पप्पू पेड़ से गिरकर जख्मी हो गया है. जब परिजन मौके पर पहुंचे तो पप्पू की मौत हो चुकी थी. शव के पास बैठकर पत्नी झूठा रोना धोना कर रही थी.

दुपट्टे से गला कसा, सिर पर ईंट से वार कर दी मौत 

पूरे गांव में खबर फैलने के बाद पप्पू के पिता रामाधीन कुशवाहा ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की मौत नहीं हत्या हुई है. उन्होंने दावा किया कि पप्पू की पत्नी और उसके ननदोई चंदकिशोर इसमें शामिल हैं. दोनों ने घात लगाकर पहले दुपट्टे से गला कसा फिर सिर पर ईंट से वार कर दिया, जिससे उनके बेटे की मौत हो गई. पिता ने पुलिस को बताया था कि हत्या का आरोपी चन्दकिशोर लगभग दस वर्ष पहले मोहकमपुरवा में अपना घर बना कर रहने लगा था. इसके कुछ समय बाद आरोपी की पत्नी सुनीता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी, जिसके बाद से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था.

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News