बॉलीवुड

शाहरुख खान की ‘पठान’ MP में होगी बैन : दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य

Paliwalwani
शाहरुख खान की ‘पठान’ MP में होगी बैन : दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य
शाहरुख खान की ‘पठान’ MP में होगी बैन : दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य

बीजेपी नेता ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य

भोपाल : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता फिल्म 'पठान' (Pathan) के गाने और कॉस्ट्यूम को लेकर नाराज नजर आए. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य भी बताया. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है.सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बॉयकॉट ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है.

इस गाने में जहां दर्शकों को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का हॉट लुक पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ को ये पसंद नहीं आ रहा है. इस बीच फिल्मी मुद्दों पर अक्सर अपनी राय पेश करने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ‘पठान’ के गाने और कॉस्ट्यूम को लेकर नाराज नजर आए. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य भी बताया.

शाहरुख खान के बयान की चर्चा 

फिल्म 'पठान' को लेकर मचे बवाल के बीच अब शाहरुख खान के बयान की चर्चा हो रही है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर चारों ओर बवाल मचा हुआ है। करीब 4 साल बाद शाहरुख खान बतौर लीड एक्टर कमबैक करन जा रह हैं और इसे लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित भी थे। फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ और इसी के साथ दीपिका पादुकोण की भगवा बिकीनी पर बखेड़ा शुरू हो चुका है। हालांकि, अपनी फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी के बीच ही शाहरुख खान कोलकाता पहुंचे और यहां फिल्म पर मचे बवाल को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

'पठान' पर मचे बवाल पर बोले शाहरुख खान

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे शाहरुख खान ने अपनी फिल्म को लेकर हो रही इस कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब भी दिया है। शाहरुख खान ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैलाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा समाज को बदलने का एक साधन है।

फिल्म #Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की

वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।

गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए,यह विचारणीय होगा। pic.twitter.com/Ekl20ClY75

— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) December 14, 2022

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News