ऑटो - टेक

भारत में जल्‍द लांच करेगा Samsung बड़ी स्क्रीन वाले टैबलेट

Paliwalwani
भारत में जल्‍द लांच करेगा Samsung बड़ी स्क्रीन वाले टैबलेट
भारत में जल्‍द लांच करेगा Samsung बड़ी स्क्रीन वाले टैबलेट

सैमसंग (Samsung) जल्द ही भारत में दो नए टैबलेट Samsung Galaxy Tab S9 और Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को लॉन्च करेगा। अगर आप एक नया टैबलेट (new tablet) लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन का और इंतजार कर लीजिए क्योंकि कंपनी जल्द ही इन्हें भारतीय मार्केट में पेश करेगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी इनकी लॉन्चिंग को लेकर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कंपनी ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के लिए इन दोनों ही टैबलेट को फ्लिपकार्ट की वेसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के बाद अब यह कंफर्म हो गया है कि आने वाले 30 दिनों के अंदर ही कंपनी इन दोनों टैबलेट को लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy Tab S9 FE+ में कंपनी तगड़े फीचर्स दे सकती है। फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से इस टैबलेट के डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है।

Tab S9 सीरीज की ही तरह होगा डिजाइन

Samsung Galaxy Tab S9 FE+ का डिजाइन फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब S9 सीरीज के समान ही रहने वाला है। इस टैबलेट में कंपनी अपने ग्राहकों को डुअल कैमरा सेटअप और S पेन का भी सपोर्ट देगी। लिस्टिंग से पता चलता है कि अपकमिंग टैबलेट सफेद कलर में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को लेकर जो लीक्स सामने आईं थी उसमें कहा गया था कि कंपनी इसे ग्रे, लाइट ग्रीन, लाइट पिंक और सिल्वर कलर में लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में जल्द ही बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने वाली है। सैमसंग इस सेल से पहले ही दोनों टैबलेट को लॉन्च करेगी ताकि ज्यादा से ज्यादा सेल हो सके। फ्लिकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के लिए जो माइक्रोसाइट पेज तैयार किया गया है उसमें Specials नाम का एक सेक्शन है जिसमें Samsung Galaxy Tab S9 FE+ को लिस्ट किया गया है। कंपनी ने लिस्टिंग में इसकी कीमत की संकेत दिए हैं।

कंपनी ने प्राइसिंग के दिए संकेत

Samsung Galaxy Tab S9 FE+ की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत भारत में 3X,XXX होगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Tab S9 FE Plus को 40 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस टैबलेट में कंपनी Exynos 1380 प्रोसेसर देगी। इसको पॉवर देने के लिए 9800mAh की बैटरी होगी जो 45W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगी।

फोटो सोशल मीडिया

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News