ऑटो - टेक

BSNL का सरप्राइज Plan: सिर्फ 58 और 59 रुपये में लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान, जानें इसके जबरदस्त फायदे

Pushplata
BSNL का सरप्राइज Plan: सिर्फ 58 और 59 रुपये में लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान, जानें इसके जबरदस्त फायदे
BSNL का सरप्राइज Plan: सिर्फ 58 और 59 रुपये में लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान, जानें इसके जबरदस्त फायदे

BSNL Launches New Recharge Plan: सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिए हैं। बीएसएनएल के इन नए प्रीपेड प्लान को 100 रुपये से कम दाम में उपलब्ध कराया गया है। देशभर में 4G नेटवर्क लॉन्च करने की कोशिशों में जुटी बीएसएनएल लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर्स और प्लान पेश कर रही है। इसका सबसे बड़ा मकसद अपने ग्राहकों को कंपनी के साथ बनाए रखना है। नए प्रीपेड प्लान को 58 और 59 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। 58 रुपये वाला प्लान एक डेटा वाउचर है जबकि 59 रुपये वाला प्लान एक रेगुलर सर्विस वैलिडिटी प्रीपेड प्लान है। आपको बताते हैं इन दोनों लेटेस्ट प्रीपेड प्लान के बारे में…

58 रुपये वाला बीएसएनएल प्रीपेड प्लान (BSNL Rs 58 Prepaid Plan)

बीएसएनएल के 58 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को डेटा वाउचर के तौर पर उपलब्ध कराया गया है। इस डेटा वाउचर का फायदा उठाने के लिए यूजर के पास एक्टिव रिचार्ज प्लान का होना जरूरी है। 58 रुपये वाला प्लान 7 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 2 जीबी डेली डेटा ऑफर किया जाता है। FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहक 40Kbps की स्पीड से डेटा यूज कर सकते हैं।

बीएसएनएल का 59 रुपये वाला प्रीपेड प्लान (BSNL Rs 59 Prepaid Plan)

59 रुपये वाले नए बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में 7 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में 1 जीबी डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इस रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इस प्लान के साथ बीएसएनएल ग्राहकों को कोई SMS बेनिफिट ऑफर नहीं किया जा रहा है। हिसाब लगाया जाए तो इस प्लान के साथ हर दिन का मोबाइल खर्च 8 रुपये 43 पैसा पड़ेगा।

बता दें कि भले ही बीएसएनएल के इन रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को बहुत ज्यादा बेनिफिट नहीं मिल रहे हैं। लेकिन अगर आपके पास सेकेंडरी BSNL सिम कार्ड है तो आप किफायती दाम में सिम कार्ड को एक्टिव रख सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News