एप डाउनलोड करें

अमन कुमार को उत्तर प्रदेश के सर्वोच्च युवा पुरस्कार स्वामी विवेकानंद यूथ अवार्ड

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Wed, 16 Oct 2024 11:29 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बागपत. बागपत जिले के प्रतिभाशाली यूथ लीडर अमन कुमार को उत्तर प्रदेश के सर्वोच्च युवा पुरस्कार 'स्वामी विवेकानंद यूथ अवार्ड' के लिए चुना गया है। इस खबर ने पूरे जिले में गर्व और खुशी की लहर दौड़ा दी है। अमन के इस शानदार योगदान और समाज के प्रति उनके समर्पण को देखते हुए ग्राम पंचायत फैज़पुर निनाना ने भी उन्हें विशेष रूप से सम्मानित करने की घोषणा की है।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रोहित धनकड़ ने कहा, "अमन कुमार न केवल बागपत जिले बल्कि पूरे प्रदेश के युवाओं के लिए एक प्रेरणास्रोत हैं। उनका सफर दिखाता है कि ग्रामीण पृष्ठभूमि से आने वाले युवा भी अपनी मेहनत और संकल्प से बड़े मंचों पर पहचान बना सकते हैं। अमन की उपलब्धियां इस बात का प्रमाण हैं कि मेहनत और समर्पण से हर चुनौती को पार किया जा सकता है।"

ग्राम पंचायत फैज़पुर निनाना द्वारा जल्द ही एक विशेष समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें अमन कुमार को सम्मानित किया जाएगा। इस सम्मान समारोह में उन्हें प्रमाण पत्र, शॉल, मेडल और स्मृति चिन्ह भेंट किया जाएगा। इसके साथ ही उनके कार्यों को ग्राम पंचायत की आधिकारिक वेबसाइट पर भी प्रकाशित किया जाएगा ताकि अन्य युवा भी उनके प्रयासों से प्रेरित होकर समाज और गांव के विकास में योगदान दे सकें।

अमन कुमार की इस उपलब्धि ने जिले के युवाओं में जोश और आत्मविश्वास भरा है, और यह सम्मान समारोह उनके सम्मान के साथ-साथ अन्य युवाओं को प्रेरित करने का महत्वपूर्ण अवसर बनेगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next