एप डाउनलोड करें

बागपत के हाजी शकील शाह जालौन में कर रहे सपा प्रत्याशी का धुंआधार प्रचार

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Tue, 14 May 2024 07:26 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

विवेक जैन

बागपत, उत्तर प्रदेश

बागपत निवासी और समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव हाजी शकील शाह जालौन में लोकसभा क्षेत्र 45 से समाजवादी प्रत्याशी नारायण दास अहिरवार को विजयश्री दिलाने के लिए प्रयासरत है और धूंआधार प्रचार कर रहे है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने जैसे ही हाजी शकील शाह को पत्र भेजकर जालौन जाकर नारायण दास अहिरवार के पक्ष में प्रचार करने को कहा, हाजी शकील शाह तुुरन्त जालौन के लिए रवाना हो गये और प्रचार कार्य में जुट गये।

हाजी शकील शाह जालौन में वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक करके चुनाव संचालन कर रहे है और पर्यवेक्षण का कार्य देख रहे है। हाजी शकील शाह ने कहा कि नारायण दास अहिरवार भारी बहुमत से विजयी होंगे। हाजी शकील शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रदेश की जनता बेहाल है।

सिर्फ समाजवादी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश की जनता के हितों के लिए पूरी तरह समर्पित है और हमेशा ही जनता की भलाई के लिए कार्य करती आयी है। उन्होंने देश की जनता से समाजवादी पार्टी व गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत बनाने की बात कही।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next