एप डाउनलोड करें

वीडियो रिकॉर्डिंग देख उड़े कारोबारी के होश : नौकरानी खाने में मिलाती थी पेशाब : छी...!

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Wed, 16 Oct 2024 12:40 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद में क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में एक घरेलू सहायिका (नौकरानी) कारोबारी के परिवार को पेशाब मिलाकर खाना खिला रही थी. शक होने पर कारोबारी ने चुपके से रसोई में मोबाइल लगाकर कैमरा चालू कर दिया.

वहीं, सोमवार को घरेलू सहायिका खाने के बर्तन में पेशाब मिलाते हुए कैद हो गई. पीड़ित स्वजन ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग की है. कारोबारी का कहना है कि परिजन कई दिनों से लीवर की बीमारी से परेशान हैं. इलाज कराने पर भी कोई समाधान नहीं निकला तो उन्होंने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड किया.

पूरा मामला थाना क्रासिंग रिपब्लिक क्षेत्र का है. यहां रहने वाला एक परिवार लिवर की बीमारी से ग्रसित है.  जिसकी वजह से घर में खाना बनाने के लिए घरेलू सहायिका को रखा गया है. शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक नौकरानी रीना उसके यहां 8 साल से काम कर रही हैं.

14 अक्टूबर 2024 को उन्होंने जब मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो उसमें रीना बर्तन में मूत्र कर रही है और फिर उसी से आटा गूंथकर रोटी बना रही हैं. जिसके बाद महिला ने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

परिवार का आरोप है कि हो सकता है रीना यह हरकत लंबे समय से करती आ रही हो. फिलहाल नौकरानी की तरफ से मुकदमा पंजीकृत करवा दिया गया है. इस मामले में एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next