एप डाउनलोड करें

देश भर में बड़े स्तर पर आंदोलन शुरू होगा : आशीष मिश्र को जमानत मिलने पर किसान संगठनों में नाराजगी

उत्तर प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Fri, 11 Feb 2022 12:29 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

लखीमपुर-खीरी : तिकुनियां हिंसा के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्र को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद किसान संगठनों में रोष व्याप्त हो गया है. भारतीय किसान यूनियन चढूनी ने जमानत का पुरजोर विरोध करते हुए कहा कि उच्च न्यायलय जमानत के फैसले को वापस नहीं लेता है, तो पूरे देश में बड़े स्तर पर आंदोलन शुरू किया जाएगा.

3 अक्टूबर 2021 को तिकुनियां कांड में चार किसानों, एक पत्रकार और तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए थे. मृतक किसानों के परिवार के तरफ से दर्ज मुकदमे में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र सहित 14 लोगों के खिलाफ एसआईटी ने आरोप पत्र अदालत में दाखिल किया था.

चढ़ा सियासी पारा : तिकुनियां कांड के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्र को विधानसभा चुनावों के बीच जमानत मिलने के बाद सियासी पारा एक बार फिर चढ़ गया है. जहां विपक्षी दल इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच भाजपा को घेरने की कोशिश में जुट गई हैं. वहीं किसान संगठनों की नाराजगी भी सामने आने लगी है. तिकुनियां हिंसा कांड और जमानत मिलने के बाद चौतरफा घिर रही है. राजनीतिककारों का मानना है कि आशीष मिश्र की जमानत का असर दूसरे और तीसरे चरण से लेकर सातवें चरण के चुनावों तक पड़ सकता है. फोटो फाईल

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next