एप डाउनलोड करें

अधिकारी के बिल्डर भाई से मांगी 50 लाख रंगदारी

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Mon, 13 May 2024 04:09 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश.

महानगर के क्वार्सी क्षेत्र के मंजूरगढ़ी में निर्माणाधीन अपार्टमेंट पर पहुंचकर बिल्डर से पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है। जिसमें साफ कहा जा रहा है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो हत्या करा दी जाएगी। इस संपत्ति को विवादित करा दिया जाएगा। इसे लेकर एसएसपी को शिकायत भेजी गई है।

वहीं सोमवार को एसएसपी से मुलाकात कर आगे की कार्रवाई पर मांग की जाएगी। इस संबंध में गैर प्रांत में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के भाई मरियम रेजीडेंसी सरसैयद नगर सिविल लाइंस निवासी एजाजुल हक ने एसएसपी को पत्र भेजा है। जिसमें कहा है कि उन्होंने दिल्ली व बिहार निवासी दो मित्रों के साथ मंजूरगढ़ी में एक 505.35 वर्गगज का प्लाट 25 जनवरी 2022 को खरीदा। जिस पर वे अपार्टमेंट का निर्माण करा रहे हैं।

तमाम सरकारी औपचारिकताओं को पूर्ण करने के बाद वह निर्माण चल रहा है। उस पर तीन नामजद लोग अपने कुछ साथियों को लेकर पिछले कुछ माह से आने लगे। उन्होंने सीधे सीधे पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी। यहां तक कहा कि संपत्ति को विवादित करा देंगे। इस विषय में जब नगला पटवारी चौकी पुलिस को सूचना देकर बुलाया तो पुलिस ने उन्हें चलता कर यह सलाह दी कि ले देकर निपटा लो।

क्यों अपने लिए फजीहत मोल लेना चाहते हो। इसके बाद वे लोग लगातार आ रहे हैं और अब जान माल की धमकी भी दे रहे हैं। जिनका फोटो सीसीटीवी में कैद है। इस मामले में एसएसपी को पत्र भेजा गया है और सोमवार को मुलाकात कर आगे की कार्रवाई की मांग रखी जाएगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next