एप डाउनलोड करें

Ujjain Crime : भाजपा नेता और उनकी पत्नी की बेरहमी से हत्या, डबल मर्डर से फैली सनसनी

उज्जैन Published by: Pushplata Updated Sat, 27 Jan 2024 02:49 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उज्जैन: उज्जैन के देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में डबल मर्डर हुआ है। गांव के पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी का किसी ने घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी। नरवर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। मौके पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा भी पहुंचे हैं।

दरअसल, उज्जैन के देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में सुबह ही डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। गांव के पूर्व सरपंच और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार देर रात अपने घर पर अकेले थे। उसी समय कुछ लोग लूटपाट करने की नियत से घर में घुसे और दोनो की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि यह हत्याकांड धारदार हथियार से हुआ है। यहां मौके पर कोई भी फायर नहीं हुआ है। लूट के बारे मे पूछने पर उन्होंने कहा कि मामले में अभी जांच चल रही है। जिसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा।

मृतक रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी के दो पुत्र हैं, लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता है। पुलिस इस बात की जानकारी भी जुटाने में लगी है कि यह हत्याकांड को अंजाम किसने दिया। क्या हत्यारों को यह पहले से ही पता थी कि वे दोनों घर पर अकेले हैं। घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस का ऐसा मानना है कि कैमरे की मदद से कहीं ना कहीं आरोपी जरूर नजर आ जायेंगे। लेकिन अभी तक फुटेज नहीं देखा गया है। जैसे ही सीसीटीवी फुटेज मिलेगा वैसे ही इस हत्याकांड को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next