एप डाउनलोड करें

उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में फिर मारपीट

उज्जैन Published by: paliwalwani Updated Sun, 05 May 2024 01:56 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उज्जैन. विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन करने देश-विदेश से लोग पहुंचते हैं. लेकिन महाकाल के दरबार में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने पर भीड़ काफी बढ़ जाती है, जिससे कई बार श्रद्धालुओं में विवाद के मामले भी सामने आते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है. जहां मंदिर में दर्शन करने मुंबई और आंध्रप्रदेश से आए लोगों के बीच विवाद हो गया. वहीं महाकाल मंदिर चौकी में दोनों श्रद्धालुओं की ओर से शिकायत आवेदन लिए गए हैं.

एक गर्भवती महिला को धक्का लगने पर उसका पति भड़क गया, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक श्रद्धालु का सिर भी फट गया. आज शनिवार दोपहर को महाकाल मंदिर परिसर में आंध्रप्रदेश और मुंबई से भक्त आए हुए थे. इसी बीच मुंबई से आए एक कपल को धक्का लग गया. जिसके बाद वाद-विवाद शुरू हो गया. इतने में ही दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी. यह देखकर वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को अलग किया.

मुंबई से आए शख्स ने कहा कि युवक लगातार धक्का दे रहा था. उसकी पत्नी गर्भवती है. हमने उसे धक्का देने से मना किया तो वह अभद्रता करने लगा. जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ. मारपीट के दौरान आंध्र प्रदेश से आए युवक को काफी चोट आई है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

भक्तों में जमकर मारपीट

घायल रघुराज ने बताया गया कि उज्जैन महाकाल मंदिर परिसर में महादेव मंदिर के सामने हम दर्शन कर रहे थे. इस दौरान मुंबई से आए कपल को धक्का लग गया. इसके बाद विवाद बढ़ गया और मुंबई के भक्त ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान मुंह से खून निकलने लगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next