एप डाउनलोड करें

श्री आदर्श पालीवाल बने सेना में लेफ्टिनेंट के रैंक में ऑफिसर : पालीवाल समाज में हर्ष की लहर दौड़ी

उदयपुर Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Mon, 11 Mar 2024 10:48 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उदयपुर : श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी उदयपुर के श्री आदर्श पिता कृष्णगोपाल पालीवाल ने 22 वर्ष की आयु में सेना में लेफ्टिनेंट के रैंक में ऑफिसर के रूप में नियुक्ति दिनांक 9 मार्च 2024 से हुई. इस नियुक्ति की खबर से पालीवाल समाज सहित परिजनों में हर्ष की लहर दौड़ गई. 

श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के अध्यक्ष श्री भूरालाल व्यास एवं कोषमंत्री श्री शिवलाल पुरोहित ने कहा कि आज हमारे समाज के लिए बड़े ही गौरव की बात है कि इतनी कम आयु में इतनी बड़ी योग्यता और उपलब्धि हासिल करना कोई आसान बात नहीं है. इस उपलब्धि के लिए मैं शिवलाल पालीवाल रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर मध्य प्रदेश पुलिस इंदौर की ओर से सर्वप्रथम श्री आदर्श पालीवाल जी के पिताश्री और माताश्री और परिजनों को हार्दिक बधाई देता हूं कि इन सब का इस बहुमूल्य उपलब्धि में विशेष और महत्वपूर्ण योगदान रहा होगा. 

दूसरे नंबर पर में प्रिय श्री आदर्श पालीवाल के गुरुवार को भी धन्यवाद देता हूं उनकी शिक्षा से श्री कृष्ण पालीवाल जी का जीवन ही बदल गया. तीसरा स्थान हमारे समाज के गौरव श्री कृष्ण पालीवाल जी को देता हूं की जिन्होंने अपने परिवार के द्वारा दिए गए संस्कृति संस्कारों का परिपूर्ण पालन किया. और यह उपलब्धि अपने अथक प्रयास लगन और मेहनत से प्राप्त की मैं ओर पालीवाल समाज इंदौर की प्रंबंध कार्यकारिणी सहित समाज सदस्यों की ओर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. 

प्रभु आपको इस देशभक्ति और जन सेवा के कार्य में विशेष उपलब्धि हासिल करावे और आप हमेशा स्वस्थ रहें और मस्त रहें. समाज व परिवार और देश का नाम रोशन करते रहे.

पालीवाल वाणी समूह, पालीवाल गौरव, पालीवाल सखी, पालीवाल किरण, पालीवाल न्यूज, श्री लक्ष्मीनारायण मंड़ल, श्री सांवरिया रामयाण मंड़ल, पालीवाल जय अंबे ग्रुप, संस्था ब्राह्मण परिवार, पालीवाल बजरंग मंड़ल, मुकेश उपाध्याय मित्र मंड़ल, फतेहलाल जोशी (तम्बाकुवाले) सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए ढेरों शुभकामनाएं और बधाई दी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next