एप डाउनलोड करें

मेनारिया ब्राह्मण समाज के चुनाव जल्द ही होंगे : राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता

उदयपुर Published by: paliwalwani Updated Tue, 28 May 2024 10:02 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उदयपुर.

खरसाण. अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के चुनाव बहुत जल्द होंगे. चुनाव संबंधित कार्य शुरू कर दिए गए है. आज समाज की धर्मशाला आवरी माताजी में बैठक हुई.

बैठक में समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता सहित कार्यकारिणी के पदाधिकारी उपस्थित थे. पूर्व उपाध्यक्ष भगवती लाल मेनारिया ने बताया कि आवरी माताजी में समाज की धर्मशाला के रखरखाव समिति बना रखी है, जिसके अध्यक्ष अंबालाल मेनारिया है. उसी तर्ज पर भादवा माताजी एवम रानेरा महादेव जी में भी समाज की धर्मशाला की रख रखाव समिति का गठन किया जाएगा. जिससे समाज के भवन सुरक्षित रहेगे एवम आय बढ़े.

गौरतलब हो कि वर्तमान समाज की कार्यकारिणी के कार्यकाल में तीनो ही स्थानों पर समाज की धर्मशालाओ में करीब 2 करोड़ 90 लाख रुपए के विकास कार्य हुए हैं. 1जून 2024 से  सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. समाज के होने वाले चुनाव के लिए  सोहन लाल मेनारिया चिकारड़ा को अधिकारी नियुक्त किया गया है. जिसके तहत चुनाव टीम का गठन भी किया जाएगा.

चुनाव में पदाधिकारी भामाशाहों में से ही चुने जाएंगे, वही धर्मशाला में भी निर्माण संबंधित कार्य का निर्णय लिया गया, वही आवरी माताजी में समाज धर्मशाला केभामाशाह जो रखरखाव समिति में स्वत सदस्य हैं, उसी तरह भादवा माताजी एवम रानेरा महादेव जी धर्मशाला के भामाशाह भी रखरखाव समिति के सदस्य बने रहेंगे.

बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता, कोषाध्यक्ष बद्रीलाल मेनारिया, महामंत्री मनोज मेनारिया, बंशीलाल मेनारिया, मांगीलाल मेनारिया, रामबाबू नागदा, प्रकाश नागदा, पृथ्वीराज मेनारिया, दशरथ मेनारिया आदि उपस्थित थे.

पालीवाल वाणी ब्यूरो : राजेश जोशी, संगीता जोशी

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next