एप डाउनलोड करें

सियार सिंगी के लाभ

धर्मशास्त्र Published by: paliwalwani Updated Wed, 08 May 2024 07:41 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सियार सिंगी के लाभ :- 

1. सियार सिंगी घर में रखने से धन का आगमन धन का बचत और व्यक्ति की इच्छाये धीरे धीरे अपने आप पूरी होने लगती है।

2. सियार सिंघी व्यापार या नौकरी में उनती करने लिए बहुत लाभदायक है ।

3. कई बार ईर्ष्या के कारण कुछ लोग तंत्र प्रयोग कर देते हैं जिससे दूकान में ग्राहक नहीं आते यां कार्य सफल नहीं  होते. ऐसे में सियार सिंघी इन परस्थितियों में इनका प्रयोग राम बाण की तरह है।

4. जिस व्यक्ति के पास यह होती है l उसे किसी बात कि कमी नहीं होती l

5. इसे घर में रखने से सकारात्मक उर्जा का अनुभव होता है !

6. यदि इसे हाथा जोड़ी के साथ रखा जाए तो यह बहुत शक्तिशाली हो जाती है और धन-सम्पति, वशीकरण, शत्रु शमन मे व्यक्ति सशक्त हो जाता है l

7. मारकेश दशा (कुंडली में स्थित मृत्यु कारक ग्रह की दशा, जिस दौरान मृत्यु की संभावना सबसे अधिक होती है) चल रही हो तो सियार सिंगी सदैव पास में रखे l

8. अगर प्रेमी यां प्रेमिका का मन बदल गया हो , कोई अधिकारी आपके विरोध में कार्य कर रहा हो, परिवार में कोई सदस्य गलत रास्ते पर जा रहा हो तो सियार सिंघी से वशीकरण प्रयोग करके उसका मन बदला जा सकता है.पति- पत्नी में अगर कलह रहती हो तो वशीकरण से आपस में विवाद ख़तम किये जा सकते हैं, इस प्रयोग को आजमाने के लिए नहीं करना चाहिए. जब कोई और चारा ना बचे तब इसको करें .

9. क्या आपको हमेशा अजीब सा डर सताता रहता है। कभी अपने दुश्मनों का तो कभी किसी अंजान शक्ति का। या फिर ऐसा लगता है कि आपके दुश्मन आपका बुरा करने में लगे हैं और आप कुछ भी नहीं कर पा रहे। ऐसे लोग इस विषय में सोचते-सोचते काफी हद तक मानसिक रूप से कमजोर भी हो जाते हैं। यदि आपके साथ भी यही समस्या है तो सियार सिंगी का प्रयोग करें।

10. यदि आप लगातार कर्जों से परेशान हों या व्यवसाय में बाधा आ रही हो, या किसी भी प्रकार आय में वृद्धि नहीं हो पा रही हो, तो एक सियार सिंगी एक चांदी या स्टील की डिब्बी में रख लें व प्रत्येक पुष्य नक्षत्र में सिंदूर चढ़ाते रहें। ऐसा करने से आप की उपर्युक्त सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी व शीघ्र ही फल की प्राप्ति होगी। और व्यवसाय बढ़ने लगेगा, अगर नौकरी में है तो तरकी का मार्ग बनेगा।

॥संपर्क॥

तेजस शाह

ऊँकार लब्धि साधना केंद्र-जैन ज्योतिष वास्तु 

बी/301 राजयश रिवान्टा फ्लैट, जी बी शाह कोलेज पीछे ,वासणा 380007 अमदावाद 

M. 8401564646, 9426037050

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next