एप डाउनलोड करें

ज्योतिष शास्त्र : पैसे मिलने से पहले माता लक्ष्मी देती है ऐसे संकेत, समझ गए तो बन जाएँगे करोडपति, जानिए कैसे?

धर्मशास्त्र Published by: Paliwalwani Updated Sat, 22 Jan 2022 08:48 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र के अनुसार कई ऐसी बाते है जिसमे हम नजर अंदाज कर देते है, जब सही बात को सही समय पे समझ ले तब हम किसी भी कार्य में सफलता मिल जाती है। माता लक्ष्मी हमें जब ऐसे संकेत देती है तब हम सही पहचान लेते है तो नियम के अनुसार करोडपति बन सकते है।

नेवला:

जब हम किसी शुभ कार्य के लिए जाते है और जब हम काम धंधे के लिए हम जाते है तब रास्ते में नेवला दिख जाता है तब हमें शुभ संकेत मिलते है। कई लोग इस बात को नजर अंदाज कर लेते है हमें उस बात को समझना है की ज्योतिष शास्त्र में भी बताया गया है की जब नेवला अपना रास्ता काटता है हम मन ही मन खुश हो जाते है वही शुभ संकेत माना जाता है।

गर्दन दुखना:

जब ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है की जब हम रात को सोते वक्त ऐसा सपना दीखता है की गर्दन में मोच आना तब जब हम सुबह देखते है की हमारी गर्दन दुःख रही है तब समझ जाना की धन लाभ होनेवाला है।

बारिश होना:

अगर आप कई शुभ कार्य के लिए बाहर निकलते हो और अचानक बारिश शुरू हो जाती है तब समज लेना की आज आपको खुश खबरी मिलने वाली है और धन का लाभ होनेवाला है।

फल लिए हुए देखना:

जब हम सुबह शुभ कार्य के लिए जाते है तब हमें फल बेचने वाले से कोई फल लेके अपने सामने से निकलता है तब समझ लेना की आज माता लक्ष्मी हमारे पे कृपा करने वाली है।

मंदिर की घंटी सुनाई देना:

ज्योतिष शास्त्र के नियन अनुसार जब हम सुबह काम के सिलसिले से बहार निकलते है और जब हमें दूर किसी मंदिर से आरती के समय कोई मंदिर की घंटी सुनाई देती है तब समज लेना की आज हमें सुभ संकेत मिलने वाले है और माता लक्ष्मी हमारे पर खुश हो के धन की प्राप्ति होगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next