एप डाउनलोड करें

बुजुर्ग दंपति के घर से आ रही थी झगड़े की आवाज, अचानक छा गयी शांति, पड़ोसियों ने जाकर देखा तो उड़ गए होश

राज्य Published by: Pushplata Updated Wed, 16 Oct 2024 11:07 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार की राजधानी में लोग उस वक्त सकते में आ गए जब बुजुर्ग दंपति का खून से सना शव उन्हीं के घर के कमरे से बरामद हुआ। घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित नेहरू नगर की है, जहां रोड नंबर 2 स्थित मकान नंबर 62 से मंगलवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे बुजुर्ग दंपति का शव बरामद किया गया। न्यूज रिपोर्ट के अनुसार शव बरामद होने की सूचना पाकर पाटलिपुत्र थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति के शवों को कब्जे में ले लिया।

घटना के संबंध में पटना सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत ने बताया, ” घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के सुजाता निवास के एक फ्लैट की है। यहां रहने वाले बुजुर्ग दंपति का कमरे से शव बरामद हुआ है। दोनों के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। लाश के पास एक खून से सना सिलबट्टा मिला है।”

अधिकारी ने बताया, “आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है। लोगों ने बताया कि दंपति दिन में आपस में झगड़ा कर रहे थे। दोनों के चिल्लाने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी है. वहीं, घर में फोर्स इंट्री का कोई सुराग नहीं मिला है। ना ही घर के अंदर किसी सामान को कोई नुकसान पहुंचाया गया है।

एसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड घटना स्थल पर साक्ष्य इकट्ठा करने का काम कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दोनों के बीच हुई लड़ाई के एंगल से जांच की जा रही है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next