एप डाउनलोड करें

पिता की आज्ञा पर बेटे ने ली मौत से टक्कर, कोबरा के साथ स्टंट करना पड़ा भारी, मंजर देख लोगो की कांप गई रूह

राज्य Published by: Pushplata Updated Mon, 09 Sep 2024 11:18 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंटरनेट पर वायरल होने का जो खुमार युवाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है वह दिनोंदिन घातक साबित होता जा रहा है। कैमरे के सामने स्टंट कर वायरल होने की चाह रखने वाले युवा अपनी मौत को कैसे दावत देते हैं| मामला तेलंगाना के वारंगल जिले का है जहां एक 20 साल के लड़के  की दर्दनाक मौत तब हो गई जब वह कोबरा के साथ स्टंट कर रहा था।

सांप के साथ स्टंट ने ले ली जान

दरअसल, वारंगल जिले के देसाईपेट गांव में 20 साल के मोची शिवराज नाम के इस युवक को उस वक्त कोबरा ने डस लिया जब वह सांप का मुंह अपने मुंह में रखकर वीडियो बना रहा था। उस दौरान सांप ने शिवराज के मुंह में जहर छोड़ दिया जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि वीडियो में शिवराज की मौत नजर नहीं आ रही वह बस सांप को मुंह में लेकर खड़ा है।

पिता के कहने पर शिवराज ने किया था ऐसा

रिपोर्ट के अनुसार, शिवराज ने यह वीडियो इसलिए शूट किया था क्योंकि वह कुछ अलग करके वायरल होना चाहता था, लेकिन उसकी इस हरकत शिवराज को मौत के मुंह में भेज दिया। जानकारी के मुताबिक, शिवराज और उसके पिता सापों को मारकर अपना गुजारा करते थे। शिवराज के पिता ने ही इस सांप को पकड़ा था और उन्होंने ही अपने बेटे को ऐसा वीडियो बनाने के लिए और फिर उसे वायरल करने के लिए कहा था, लेकिन इस कोशिश में सांप ने शिवराज को डस लिया और उसकी मौत हो गई।

लोग ने दिखाई नाराजगी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देख लोगों खासे नाराज हैं और इस युवक को खूब खरी- खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर कहा है कि यह बहुत डरावना है, लेकिन इसने ऐसा किया क्यों? एक अन्य यूजर ने वीडियो पोस्ट पर लिखा है, “RIP, खास ऐसा न होता, रील एक ऐसी चीज है जो घातक साबित होती हैं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next