एप डाउनलोड करें

मुस्लिम युवक अपनी प्रेमिका को भगाकर ले गया था हैदराबाद, MP पुलिस ने किया गिरफ्तार, ओवैसी की पार्टी ने पुलिस का किया विरोध

राज्य Published by: Paliwalwani Updated Mon, 27 Sep 2021 12:43 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शाजापुर से इसी महीने की 16 तारीख को एक मुस्लिम युवक अपनी प्रेमिका को भगाकर ले गया था. पुलिस ने सायबर सेल की मदद से दोनों की लोकेशन को ट्रेस कर हैदराबाद से दोनों को पकड़ा है. युवक ने प्रेमिका को भगाकर ले जाने के लिए एक मोबाइल दुकान से पर्स चोरी किया, जिसमें 15 हजार रुपये थे. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी युवक को आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया. युवक प्रेमिका को लेकर हैदराबाद के अफजल नगर में किराये के मकान में रह रहा था, जब पुलिस इन्हें वहां पकड़ने गई तो एआईएमआईएम के कार्यकताओं के विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन पुलिस दोनों को वहां से सुरक्षित ले आई.

पांच साल पहले का प्यार

युवक का नाम समीर पिता मोहम्मद हसन निवासी सपरीपुरा है, जिसकी 2016 में मक्सी निवासी एक लड़की से कोचिंग क्लास पर साथ पढ़ने के दौरान दोस्ती हो गई. बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई. जब दोनों कक्षा 11वीं में थे. युवक 12वीं के बाद आगे नहीं पढ़ा और लड़की ने बीएससी तक पढ़ाई की. दोनों का मिलना-जुलना होता रहा और पांच साल बाद युवक प्रेमिका को भगाकर ले गया.

यह भी पढ़े : Government sceme : इस स्कीम में कीजिए निवेश दस हज़ार प्रति माह का मिलेगा रिटर्न

यह भी पढ़े : SBI, PNB समेत कई बैंक दे रहे कमाई का मौका, सिर्फ 14 दिनों के लिए लगाएं पैसा

प्रेमिका को भगाने के लिए चोरी

प्रेमिका को भगाकर हैदराबाद ले जाने के लिए प्रेमी समीर ने शाजापुर की एक मोबाइल दुकान से पर्स चोरी किया. जिसमें 15 हजार रुपये नकद थे. युवक पर पुलिस ने चोरी का मामला भी दर्ज किया.

ओवैसी की पार्टी ने पुलिस का किया विरोध

युवक प्रेमिका को लेकर हैदराबाद के अफजल नगर में किराये के मकान में रह रहा था. पुलिस जब दोनों को वापस शाजापुर ला रही थी तो ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के कार्यकताओं ने विरोध किया. स्थानीय पुलिस की मदद से शाजापुर पुलिस दोनों को लेकर आई.

पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में किया मामला दर्ज

कोतवाली टीआई उदय सिंह अलावा ने बताया कि युवक को गिरफ्तार करने के लिए शाजापुर कोतवाली पुलिस और मक्सी पुलिस की संयुक्त टीम को हैदराबाद भेजा गया था. जहां से पुलिस दोनों को साथ लेकर आई. प्रेमिका को परिजनों को सौंप दिया गया और प्रेमी समीर को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर धारा 151,379 आ

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next