एप डाउनलोड करें

जावरा को जिला बनाने एवं सहारा पीड़ितों का एक-एक का पैसा दिलाने का प्रयास करूंगा : कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह सोलंकी

रतलाम/जावरा Published by: जगदीश राठौर Updated Tue, 31 Oct 2023 10:41 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जगदीश राठौर M. 9425490641

जावरा विधानसभा सीट क्रमांक 222  के कांग्रेस उम्मीदवार  वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके पूर्व खाचरोद नाका स्थित साई रिसोर्ट में कार्यालय का शुभारंभ विधि विधान से पूजा पाठ के पश्चात किया. 

श्री सोलंकी ने रैली प्रारंभ करने के पूर्व गुरुद्वारा जैन दादावाड़ी जागनाथ महादेव मंदिर पहुंचकर प्रार्थना की विशाल नामांकन रैली ताल नाका से प्रारंभ हुई जो नगर के अनेक मार्गो से होती हुई चौपाटी स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंची जहां पर श्री सोलंकी ने एसडीएम के समक्ष अपना नामांकन पेश किया. इस अवसर पर आलोट विधायक मनोज चावला जिला अध्यक्ष कैलाश पटेल शांतिलाल दसेड़ा हरिनारायण अरोड़ा निजाम काजी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ जन के साथ कार्यकर्ता साथी भी उपस्थित रहे.

उक्त जानकारी देते हुए कांग्रेस चुनाव कार्यालय के प्रभारी युसूफ बोहरा ने बताया कि नामांकन रैली में जावरा नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र से आए हजारों लोगों ने श्री वीरेंद्र सिंह सोलंकी का स्वागत किया. सोलंकी ने कार्यकर्ता साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक डॉ राजेंद्र पांडे ने जो जावरा में वंशवाद की राजनीति को जारी रखा है.  बीते 40 सालों से एक ओवर ब्रिज के नाम पर विधायक बनते आए हैं.

विधानसभा में कई ऐसे गांव हैं, जहां पर विधायक जी ने जाकर देखा तक नहीं है. सोलंकी ने कहा कि पैदल यात्रा के दौरान में गांव में पहुंचा तो वहां पर भाजपा के बूथ पर बैठने वाले कार्यकर्ता ने दुख जताया. यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो मैं जावरा को जिला बनाने के लिए पुरजोर कोशिश करूंगा और साथ ही आपने कहा कि सहारा पीड़ितों की एक-एक पैसा दिलवाने के लिए संघर्ष करता था और करता रहूंगा आप सबके आशीर्वाद से में विधानसभा में पहुंचकर हर जावरा विधानसभा के एक-एक कार्यकर्ता की आवाज सदन में पुरजोर तरीके से रखूंगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next