एप डाउनलोड करें

बोहरा समाज देशभक्ति व समृद्ध शील समाज, धर्मगुरु का आशीर्वाद लेने जावरा आए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

रतलाम/जावरा Published by: जगदीश राठौर Updated Fri, 03 May 2024 01:26 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जगदीश राठौर 

रतलाम. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गुरुवार निर्धारित समय के 2 घंटे पश्चात रतलाम  जिले के जावरा पहुंचे। मुख्यमंत्री जावरा में ठीक 1:50 पर दाउदी बोहरा समाज के 53 वें धर्मगुरु सैयदना अली कदर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब का आशीर्वाद लेने हुसैन टेकरी रोड स्थित समाजसेवी मुस्तफा भाई तेल वाला के निवास पर पहुंचे।

मुख्यमंत्री एवं धर्मगुरु के बीच धार्मिक विषय पर चर्चा हुई । जावरा विधायक डॉ राजेंद्र पांडेय ने सैयदना साहब से  कहा कि मुख्यमंत्री जी धार्मिक होने के साथ विद्वान है इन्हें कई वर्षों का हर धर्म का बहुत अध्ययन है विधानसभा में भी अनेक मर्तबा मुख्यमंत्री जी धार्मिकता  आधारित विषय का प्रस्तुतीकरण करते हैं।

इस मौके पर धर्मगुरु सैयदना साहब  ने सीएम डॉ मोहन यादव को शाल ओढ़ाकर  आशीर्वाद दिया।  सीएम डॉ. यादव के साथ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप, जावरा विधायक राजेंद्र पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय व मंदसौर-जावरा लोकसभा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने धर्मगुरु सैयदना साहब से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

सीएम डॉ. यादव ने करीब 11 मिनट तक धर्मगुरु के साथ चर्चा की। धर्मगुरु का आशीर्वाद लेने के बाद सीएम ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बोहरा समाज देश भक्ति के साथ समृद्धशील है व देश भक्त भी है। मुझे याद है कि सैयदना साहब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मिश्र  की एक मस्जिद के शुभारंभ समारोह में उन्हें मिश्र ले गए थे। जावरा में समाज के धर्मगुरु का अभिनंदन है। बरगढ़ स्थित हेलीपैड पर उन्होंने मीडिया से कहा कि निश्चित रूप से विकास के पथ पर प्रदेश में नई गाथा लिखते हुए हम सब मिलजुल कर प्रदेश की 29 सीट जीतेंगे।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next