एप डाउनलोड करें

24 श्रेणी पालीवाल सेवा समिति मेवाड़ की एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 5 जनवरी को : 52 गांव के खिलाड़ी भाग लेंगे

राजसमन्द Published by: sunil paliwal-Anil paliwal Updated Tue, 20 Dec 2022 02:12 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राजसमंद : 24 श्रेणी पालीवाल सेवा समिति मेवाड़ की एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता ग्राम. जावद में आगामी दिनांक 5 जनवरी 2022 को राजसमंद 24 श्रेणी पालीवाल सेवा समिति मेवाड़ द्वारा आयोजित जिले के जावद गांव में एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता आगामी 5 जनवरी 2022 को लेकर रविवार को रिछेड़ गांव में समाज की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई.

जिसकी अध्यक्षता सेवा समिति के अध्यक्ष श्री मांगीलाल पालीवाल ने की. सेवा समिति के संगठन मंत्री शशिकांत महाकाली ने पालीवाल वाणी को बताया कि बैठक में वॉलीबॉल प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर विचार विमर्श किया गया. साथ ही समाज सुधार धर्मशालाओं के रखरखाव महिलाओं के लिए प्रतियोगिता कराने सहित अन्य बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया. 

बैठक में सर्वश्री सेवा समिति के महामंत्री सत्यनारायण पालीवाल, उपाध्यक्ष भवानी शंकर जोशी, कोषाध्यक्ष नारायण पालीवाल, सेवा समिति के सदस्य भगवतीलाल पालीवाल, समाज प्रतियोगिता, पालीवाल प्रतियोगिता संयोजक दिनेश पालीवाल, सहसंयोजक शंकरलाल जोशी, देवीलाल पालीवाल भामाशाह, डीएल पालीवाल सहित समाजसेवी उपस्थित थे, उल्लेखनीय है कि समाज के वॉलीबॉल प्रतियोगिता को लेकर जावद में आयोजनकर्ता द्वारा तैयारियों को लेकर युद्ध स्तर पर कार्य जारी हैं. जहां समाज के तकरीबन 52 गांव से खिलाड़ी भाग लेंगे. प्रतियोगिता शूटिंग एवं समेसिंग पद्धति के तहत आयोजित की जाएगी. उक्त जानकारी समाजसेवी श्री मनोज पालीवाल ने पालीवाल वाणी को दी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next