एप डाउनलोड करें

अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण महासम्मेलन की विधि विधान से तैयारी हुई शुरू : सुंदरचा में महासम्मेलन की बैठक

राजसमन्द Published by: Paliwalwani Updated Fri, 22 Sep 2023 11:04 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

!! एकता और समाज के उत्थान के लिए संगठित होना जरुरी !!

राजसमंद :

  • अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण महासम्मेलन लेकर कल गुरुवार को द्वारकेश वाटिका में महासभा के संस्थापक श्री घनश्याम पालीवाल के मार्गदर्शन में विधि विधान के साथ कार्य्रकम शुभारंभ के लिए पूजा शुरू हुई. समाज के सभी सदस्यों द्वारा भूमि पूजन और ईश वंदना कर कार्यकम का तैयारी का आगाज किया गया.

महासम्मेलन की इसी कड़ी में सुंदरचा, पिपरडा सोरडाई में समाज की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में पालीवाल ब्राह्मण महासभा मेवाड़ के अध्यक्ष, महासभा के संरक्षक और संस्थापक सदस्य, महामंत्री, कोषाध्यक्ष, राजसमंद मंडल अध्यक्ष जगदीश दवे ने सुंदरचा, पिपरडा सोरडाई के सभी  सामाजिक बंधुओ को महासम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में आने के लिए अनुरोध किया.  

संस्थापक सदस्य ने अपने उद्बोधन में कहा की यह महासम्मेलन मेनारिया, नागदा और पालीवाल समाज की सभी श्रेणियों में एकता का सूत्रपात करेगा. आज हमें एक मंच पर समाज के लिए समाज की आने वाली पीढ़ी के लिए सोचना होगा. अध्यक्ष श्री जोशी द्वारा कहा कि हमारी एकता और समाज के उत्थान के लिए हम सभी को समाज को संगठित करने के प्रयास करने होंगे. 

हमारे व्यवहार-आचरण में सभी के प्रति समानता होगी तो समाज में समरसता बढ़ेगी. अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण महासम्मेलन का राजसमंद में होना हमारे लिए यह ऐतिहासिक क्षण होगा. इसके लिए हमें तन मन से गाँव गाँव से निकल 24 सितम्बर को कांकरोली आना होगा. इस अवसर पर  जगदीश पालीवाल सुंदरचा, सरपंच तुलसीराम पालीवाल, भवानी शंकर पालीवाल खटामला, श्याम जी दडवल, सुंदर लाल पुरोहित धांयला, राजेश पालीवाल भगवान्दा, भगवती लाल पालीवाल खमनोर, भानु पालीवाल कांकरोली, श्री किशन जी भगवान्दा, भरत पालीवाल डिप्टी, महेश पालीवाल पीपरडा, दुर्गाशंकर पालीवाल कुंठवा, कैलाश पुरोहित कांकरोली, राजेश पालीवाल सुंदरचा, सरपंच तुलसीराम पालीवाल, नन्द किशोर पालीवाल, सेवा राम बागोरा, सत्य नारायण बागोरा, सोहन पालीवाल, रमेश पालीवाल, कैलाश बागोरा, गौरीशंकर बागोरा सहित सुंदरचा, पिपरडा सोरडाई के कई सामाजिक बंधू मौजूद रहे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next