एप डाउनलोड करें

जयमाला के दौरान दूल्हे ने की ऐसी हरकत : वहां मौजूद लोगों को हुई हैरानी : ऐसे पल कैमरे में क़ैद

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Wed, 04 Jan 2023 02:34 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शादी-विवाह के समारोह में अक्सर कुछ ऐसे पल कैमरे में क़ैद हो जाते हैं, जो हमेशा हमें हंसाते हैं और बाद में यही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. कभी मंडप में कुछ ऐसा हो जाता हैं कि वो हम सबको हैरान कर देता हैं, तो कभी मंच से दूल्हा और दुल्हन की कुछ ऐसी तस्वीरें आती हैं जो लोगों के लिए मज़ाक़ की वजह बन जाती है. स्टेज से फिर एक बार दूल्हा का अलग अंदाज़ लोगों को ख़ूब हंसा रहा है. जिसे देखकर लोगों को अपनी हंसी पर कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है.

अपनी दुल्हनिया को गिराया

दरअसल शादी के मंडप से ऐसा ही मामला सामने आया है. हाल ही में शादी के दौरान जयमाला का एक फनी वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नज़र आ रहा है कि, जयमाला के बाद स्टेज पर दूल्हा फिल्मी हीरो बनने के चक्कर में दुल्हन को गिरा देता है. दरअसल दूल्हा अपनी दुल्हनिया को फिल्मी अंदाज़ में उठाने की कोशिश करता है, लेकिन कई बार कोशिश करने बाद भी वह सफल नहीं हो पाया. और आख़िरकार दूल्हा, दुल्हन को लेकर गिर जाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी हंसी को क़ाबू करना मुश्किल हो जाएगा.

दूल्हे को शर्मिन्दगी का सामना

वायरल वीडियो में दुल्हन को गोद में उठाने के चक्कर में दूल्हे को शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ता है. दुल्हन को गोद में उठाने का रिस्क लेना दूल्हा के लिए महंगा साबित होता है. लगातार कई बार कोशिश करने के बावजूद भी जब दूल्हा दुल्हन को गोद में नहीं उठा सका तो दोनों स्टेज पर ही गिर पड़े. इस नज़ारे को देखकर शादी में आए तमाम लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके और मज़े लेते हुए दोनों को उठाने की कोशिश करने लगे. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट करके दूल्हा को अपनी राय दी. एक यूज़र ने लिखा-लोगों के कहने पर ना चले अपने सामर्थ्य अनुसार ही कार्य करे,वहीं दूसरे ने लिखा-और ड्रामा करो.

लोगो के कहने पर ना चले अपने सामर्थ्य अनुसार ही कार्य करे,

लोग आपकी गलतियों पर हसने को तैयार खड़े हैं। pic.twitter.com/bHKFgobkXu

— Hasna Zaroori Hai (@HasnaZarooriHai) January 2, 202

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next