एप डाउनलोड करें

Pandit Pradeep Mishra Sehore Wale : पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया दावा, इस टोटके से तीन साल में बन जाएंगे करोड़पति

अन्य ख़बरे Published by: Pushplata Updated Thu, 10 Aug 2023 08:15 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा समस्याओं से निजात दिलाने के यूं तो कई उपाय बताते हैं। लेकिन उनका एक उपाय इन दिनों काफी चर्चा में है। तीन साल में करोड़पति बनने के उपाय के चलते शहरों में गन्ने के जूस की कमी हो गई है। दिलचस्प बात यह है कि छिंदवाड़ा में तो एक गिलाग गन्ने का रस 100 रुपए में मिलेगा। आम तौर पर 10 रुपए में मिलने वाले रस को लोग 100 रुपए ग्लास में खरीदने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

यही नहीं, कई इलाकों में तो 100-100 मीटर लंबी लाइन में लगकर लोग गन्ने का रस ले रहे हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहे हैं। आपको बता दें कि सीहोर के कुबेरेश्वर धाम के प्रमुख और शिव पुराण कथा कहने वाले पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक टोटका बताया है कि अगर कोई व्यक्ति गन्ने के रस को विधि-विधान के साथ चढ़ाएगा तो तीन साल के अंदर वह करोड़पति हो जाएगा, उसके घर में कभी लक्ष्मी की कमी नहीं आएगी।

यही कारण है कि करोड़पति बनने के लिए बुजुर्ग, युवा, बच्चे भी लाइन में लगकर गन्ने का जूस लेते हुए देखे जा रहे हैं। चूंकि यह सावन का महीना है इसलिए ज्यादा लोग गन्ने का जूस ले रहे हैं और पूजा अर्चना कर रहे हैं। यह सीजन गन्ने का नहीं है, ऐसे में जूस के व्यवसायी भी परेशान हैं कि वे जूस की आपूर्ति कैसे करें।

बिना पढ़े पास होने का टोटका भी दे चुके पंडित प्रदीप मिश्रा

गौरतलब है कि पंडित प्रदीप मिश्रा ने पिछले साल बिना एक टोटका दिया था, जिस पर काफी मजाक भी बने थे। मिश्रा ने कहा था कि अगर बच्चे ने सालभर कुछ पढ़ाई नहीं की है और वह परीक्षा देने जा रहा है तो भी पास हो जाएगा, लेकिन इसके लिए बच्चे को शिवलिंग में शहद लगी बेलपत्र भी लगाना होगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next