एप डाउनलोड करें

Pakistan : प्यार की ख़ातिर पाकिस्तान पहुँची थी रूसी लड़की, फ़िर हुआ कुछ ऐसा की सुसाइड करने के मंसूबे से बिल्डिंग से कूदी

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Sun, 09 Jan 2022 02:49 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इस्लामाबाद (पाकिस्तान)| दोस्ती या प्यार में अक्सर आपने सुना या देखा होगा कि लोग किसी भी हद्द तक को जाने को तैयार रहते हैं। जी हां ये चीज ही ऐसी होती है कि जिसमें व्यक्ति अपना अच्छा-बुरा नहीं देखता बस खो जाता हैं। वो आपने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी कि ढाई अक्षर प्रेम का पढ़ें सो पंडित होए।अब इस कहावत में कितनी सच्चाई। यह तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन एक बात तो है कि प्रेम में व्यक्ति कुछ भी कर सकता है और उसका एक हालिया उदाहरण पाकिस्तान से निकलकर आ रहा है।

₹19 वाला स्टॉक बढ़कर ₹494 का हुआ, 6 महीने में निवेशकों के 1 लाख रुपये के हुए 25 लाख रुपये

जी हां मालूम हो कि कई बार रिलेशनशिप की कई ऐसी कहानियां सामने आती रहती हैं जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं औऱ कई बार इन दोस्तों के बीच ऐसी कुछ घटना हो जाती है जो दोनों के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो जाती है। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला पाकिस्तान से निकलकर सामने आ रहा है। बता दें कि जहां एक रूसी लड़की पहुंच गई लेकिन वहां कुछ ऐसा हो गया कि उसने सुसाइड की कोशिश की और खिड़की से कूद गई। 

इस स्टॉक में इन्वेस्ट करने वाले निवेशकों की हुई बल्ले बल्ले सिर्फ छह महीने में 3,378दिया रिटर्न,1 लाख के बना दिये 34 लाख

बता दें कि अपने प्रेमी (Boyfriend) को तलाशते हुए एक रूसी लड़की (Russian Girl) पाकिस्तान पहुंच गई, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि उसने होटल की बिल्डिंग से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की।मालूम हो यह घटना पाकिस्तान (Pakistan) के मुल्तान शहर की है और रूसी लड़की दुबई (Dubai) से पाकिस्तान पहुंची थी और उसने अपने बॉयफ्रेंड की पहले तलाश की, लेकिन जब वो उसे नहीं मिला तो उसने सुसाइड करने के मंसूबे से होटल की बिल्डिंग से छलांग लगा दी।

Share Market : इस शेयर ने एक साल में 1 लाख के बना दिये 1 करोड़, 11,664 फीसदी का रिटर्न!

बता दें कि डॉन पाकिस्तान का एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र है और उसके मुताबिक, रूसी लड़की (Russian Girl) की पहचान करिस्टिना मर्कूलोवा (Karistina Merkulova) के रूप में हुई है और उसका दावा है कि मूल रूप से पाकिस्तान निवासी अब्दुल्ला (Abdullah) नामक शख्स उसका बॉयफ्रेंड है और दोनों दुबई में साथ में रह रहे थे।

जबरदस्त शेयर : अगर अपने भी 2 साल पहले इस शेयर में निवेश किया होता आज आप भी करोड़पति होते!, निवेशकों को 1 साल में 1 हज़ार के दिए 5 लाख

वहीं एक दिन अचानक अब्दुल्ला उसे दुबई में छोड़कर पाकिस्तान चला गया, इसलिए वो उसकी तलाश में यहां आई थी। लेकिन वो यहां भी नहीं मिला। जिससे निराश होकर वो आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर हुई। मालूम हो कि पाकिस्तान पहुंचने पर करिस्टिना ने मुल्तान के एक होटल में कमरा लिया और अपने दोस्त को फोन करने लगी, लेकिन उसका फोन लगातार बंद आता रहा। वहीं इससे पहले, रूसी लड़की को गुलगश्त कॉलोनी के एक होटल ने कमरा देने से इनकार कर दिया था और होटल के मैनेजर ने पुलिस को उसके बारे में बताया था और पुलिस ने उसके रहने की व्यवस्था महिलाओं से जुड़े सेंटर में कर दी थी। हालांकि, दो दिन बाद उसे अब्दाली रोड स्थित एक होटल में रहने की इजाजत दे दी गई।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next