एप डाउनलोड करें

IPL 2021 : सितंबर से UAE में शुरू होंगे आगे के मैच, अक्टूबर में होंगे फाइनल

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Tue, 25 May 2021 07:56 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली । आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप के चलते बीच में ही रोक दिया गया। इस बड़ी लीग के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे थे, जिसके बाद ये बड़ा फैसला लिया गया। इसी बीच लगातार इस बात पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आईपीएल फिर कब शुरू होगा।

इस तारीख से शुरू होगा आईपीएल 

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल के बाकि मैच 19 या 20 तारीख से यूएई में खेले जाएंगे। इस बड़ी लीग का फाइनल 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद होगा आईपीएल 

इंडिया टुडे के हिसाब से बीसीसीआई भारत की इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के खत्म होने के बाद आईपीएल को आयोजित करेगा। ये सीरीज 14 तारीख को खत्म होगी। जिसके बाद 15 तारीख तक सभी खिलाड़ी क्वारंटाइन में रहेंगे। बीसीसीआई और ईसीबी के बीच बातचीत चल रही हैं कि इंग्लैंड और भारत की 5 मैच की सीरीज में कुछ बदलाव हों लेकिन अभी दोनों में से किसी भी बोर्ड ने कोई ऑफिसियल लेटर नहीं दिया है। 

कोरोना से हारा था आईपीएल 

बता दें कि आईपीएल 2021 को इसी महीने की 4 तारीख को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था। टीमों के बायों-बबल में खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य लगातार इस महामारी से संक्रमित हो रहे थे। भारत में भी कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों का आंकड़ा 4 लाख के पार चला गया था, लेकिन आज एक राहत की खबर सामने आई की देश में 40 दिन में पहली बार 2 लाख से कम कोरोना केस आए।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next