एप डाउनलोड करें

बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की कार हादसे में मौत

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Wed, 31 Jan 2024 01:34 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

हरियाणा : कार हादसे में बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई है. इस दुर्घटना में मानवेंद्र सिंह और उनका बेटा हमीर सिंह घायल हुए हैं. हादसा मंगलवार शाम अलवर के नौगांवा के पास खुसपुरी (हरियाणा बॉर्डर) में हुआ. घायलों को अलवर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि इनके साथ ड्राइवर भी था,जो अभी गंभीर घायल है. इस हादसे में मानवेंद्र सिंह के बेटे हमीर सिंह के हाथ और नाक में फ्रैंक्चर हुआ है. वहीं पूर्व सांसद के सीने की पसली टूटी है और फेफड़ा भी फट गया है. सभी का इलाज शुरू कर दिया है. यह हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हरियाणा बॉर्डर के पास हुआ है.

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद अलवर कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे और हॉस्पिटल के बाहर जाब्ता तैनात किया गया है.पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह पूर्व विदेश एवं वित्त मंत्री जसवंत सिंह के बेटे हैं. बाड़मेर जैसलमेर से एक बार सांसद बने हैं, वहीं उनकी पत्नी चित्रा सिंह उनके साथ में राजनीति में लंबे समय से सक्रिय हैं. इनके एक बेटा और एक बेटी है. लंबे समय से जोधपुर एयरफोर्स एरिया में रहते है. इनका पैतृक गांव बालोतरा जिले की जसोल है. पूर्व विदेश मंत्री की पुत्रवधू चित्रा सिंह चित्तौड़गढ़ के भैंसरोडगढ़ राजघराने परिवार से हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next