एप डाउनलोड करें

मात्र 5.7 लाख में मिलेगी 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग SUV Tata Nexon, 0 डाउन पेमेंट में ले जाये घर साथ ही कंपनी दे रही गारंटी और वारंटी

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Tue, 16 Nov 2021 08:56 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं टाटा नेक्सन के बारे में जो अपनी कंपन की बेस्ट सेलिंग और इस देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक है अगर आप Tata Nexon XM 1.2 को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 8.27 लाख रुपये तक खर्च करने होगें।

लेकिन हम जिस ऑफर के बारे में बता रहे हैं उसमें आप इस कार को बेहद कम कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं टाटा नेक्सन पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड कार खरीदने-बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने इस कार को अपनी साइट पर लिस्ट किया है और कीमत रखी है 5,75,299 रुपये। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस एसयूवी का मॉडल फरवरी 2018 का है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है ये एसयूवी अब तक 47,826 किलोमीटर चल चुकी है और ये पंजाब के PB-65 आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है।

इस टाटा नेक्सन को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है अगर आप टाटा नेक्सन को लोन पर लेना चाहते हैं तो कंपनी जीरो डाउन पेमेंट लोन प्लान का विकल्प भी साथ में दे रही है। टाटा नेक्सन पर मिल रहे इस ऑफर की डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए इस एसयूवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की हर छोटी-बड़ी डिटेल।

टाटा नेक्सन के फीचर्स की बात करें तो इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, कॉर्नरिंग फॉग लैंप, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 स्पीकर का ऑडियो सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, तीन ड्राइविंग मोड, रियर एसी वेंट, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। टाटा नेक्सन एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें 1499 सीसी का इंजन दिया गया है जिसके पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट मिलते हैं।

इसके पेट्रोल इंजन की बात करें तो यह 1.2 ल टर वाला टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 110 पीएस की पावर और 170 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। टाटा नेक्सन की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी 21.5 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next