एप डाउनलोड करें

शराब पीने से 10 लोगों की मौत : सीएम एमके स्टालिन ने दिए सीबी-सीआईडी जांच के आदेश

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Wed, 19 Jun 2024 08:50 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में शराब पीने से 10 लोगों की मौत होने की सूचना है. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इस मामले में सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए हैं. जिला कलेक्टर श्रवणकुमार जाटवथ का तबादला कर दिया गया है. एमएस प्रशांत को कल्लाकुरिची जिले का नया कलेक्टर नियुक्त किया है.

कल्लाकुरिची के एसपी समयसिंह मीना को निलंबित कर दिया गया है. रजत चतुर्वेदी को नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. कई पुलिस अधिकारियों को भी निलंबित किया गया है. इसके साथ ही कलेक्टर श्रवण कुमार जाटवथ का तबादला भी कर दिया है. उनके स्थान पर एमएस प्रशांत को कल्लाकुरिची का कलेक्टर बनाया गया है. वहीं एसपी समय सिंह मीना को निलंबित कर रजत चतुर्वेदी को नई जिम्मेदारी दी गई है.

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में शराब पीने से 10 लोगों की मौत पर सीएम एमके स्टालिन ने इस मामले में सीबी-सीआईडी ​​जांच के आदेश दिए हैं और जिला कलेक्टर श्रवणकुमार जाटवथ का तबादला कर दिया है. एमएस प्रशांत को कल्लाकुरिची जिले का नया कलेक्टर नियुक्त किया है. कल्लाकुरिची के एसपी समयसिंह मीना को निलंबित कर दिया गया है. वहीं रजत चतुर्वेदी को नया एसपी नियुक्त किया गया है. कई पुलिस अधिकारियों को भी निलंबित किया गया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next