एप डाउनलोड करें

तलाकशुदा से 7 फेरे लिए, कोर्ट मैरिज करने के 4 दिन बाद रिश्ता नकारा, पुलिस ने कहा-शादी तुमने की है। इसमें पुलिस क्या करे?

मध्य प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Wed, 04 Aug 2021 05:35 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मध्यप्रदेश के खंडवा में तलाकशुदा को धोखे में रखकर ज्यादती का मामला सामने आया है। आरोपी ने लिव-इन पार्टनर बनाकर रिलेशन बनाए। 20 जून को ओंकारेश्वर के एक मंदिर में सात फेरे लिए। 24 जून को खंडवा में कोर्ट मैरिज की। इसके 4 दिन बाद रिश्ते को नकार कर गांव भाग गया।पीड़िता का आरोप है कि जब वह शिकायत लेकर मोघट थाने पहुंची तो सब इंस्पेक्टर प्रियंका तोमर बोली- शादी तुमने की है। इसमें पुलिस क्या करे। टीआई बद्रीलाल अटोदे का कहना था कि कानून में ऐसी कोई धारा नहीं है, जिसमें केस दर्ज हो।

पीड़िता ने बताया कि वह थाना मोघट क्षेत्र के अहमदपुर खैगांव की रहने वाली है। करीब 7 साल से तलाकशुदा है। पहले पति से दो बच्चे है। मायके में रहते हुए गांव के ही महेश पिता जगदीश पटेल (गुर्जर) ने उससे नजदीकियां बढ़ाई। महेश के काका उसे अपनी बेटी मानते हैं। इसलिए महेश ने काका को मनाया और फिर मुझसे दोस्ती की। थोड़े दिन बाद दोस्ती प्यार में बदली और डेढ़ साल बाद अब उसने शादी की। 20 जून को ओंकारेश्वर के एक मंदिर में सात फेरे लिए, 24 जून को खंडवा में कोर्ट मैरिज की। शादी के बाद खंडवा के गणेश तलाई में किराए से मकान लिया और रहने लगे। 4 दिन बाद ही 28 जून को वह किसी काम से अपने घर अहमदपुर खैगांव गया और वापस नहीं आया। पूछा तो बोला कि घर वाले रिश्ता नकार रहे हैं, इसलिए अब तुमसे मेरा कोई रिश्ता नहीं। पीड़िता का कहना है कि, वह पति के खिलाफ शिकायत लेकर 16 जुलाई से थाना मोघट, महिला थाना और एसपी- सीएसपी दफ्तर जा रही है। लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next