एप डाउनलोड करें

मां-बेटे जेल जाने का आदेश सुनाते ही अदालत कोर्ट से भागे

मध्य प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Thu, 17 Feb 2022 09:38 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सतना : दहेज प्रताड़ना के एक मामले में सतना जिला अदालत में जमानत याचिका लेकर पहुंचे आरोपी मां-बेटे कोर्ट के जमानत नहीं देने और जेल भेजने के आदेश को सुनकर भाग गए. अब मां-बेटे की तलाश के लिए अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है और पुलिस उनकी गिफ्तारी के लिए छापे मार रही हैं.

सतना के जैतवारा की रजनी मिश्रा की छह साल पहले बिलासपुर के अन्वेष मिश्रा से शादी हुई थी. इसके बाद से ही रजनी को प्रताड़ित किया जा रहा था तो वह अपने भाई के साथ मायके आ गई. उसने सतना में पति, सास-ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था और इस मामले में आज जिला अदालत में रजनी के पति अन्वेष और उनकी मां जमानत याचिका लेकर पहुंचे थे. अदालत ने जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद मां-बेटे का जेल वारंट बनाने की प्रक्रिया शुरू की थी कि वे दोनों अदालत से लोगों की नजर बचाकर भाग गए.

कोर्ट ने किया गिरफ्तारी वारंट जारी : जमानत याचिका नामंजूर होने के बाद दहेज प्रताड़ना के आरोपी मां-बेटे के अदालत से भाग जाने के बाद उनका गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ हैं. बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया और उसके अदालत में पेश भी हुए थे. उन्होंने मामले में अग्रिम जमानत का आवेदन लगाया था. अदालत ने उनके जमानत आवेदन को मंजूर नहीं किया हैं. और इसी डर के कारण मां-बेटे कोर्ट से भाग गए.ं

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next