एप डाउनलोड करें

मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत : गांव में मातम पसरा

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Fri, 05 Apr 2024 07:29 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के सिनावलकलां गांव से एक दिल दहलाने वाली घटना समाने आने से सबके रौंगटे खड़े हो गए. जिन्होने भी सुना उन्हें यकिन नहीं हुआ.

जहां थ्रेसर से गेंहू की थ्रेसिंग कराते वक्त एक 13 साल के बालक की दर्दनाक मौत थ्रेसर मशीन में फंसने से हो गई. बता दें कि मरने वाला बालक तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था. इस घटना की सूचना पुलिस को भी नहीं लग सकी. ये दर्दनाक मामला सिनावकलां गांव से सामने आया है. जहां ब्रजेश लोधी अपने परिवार के साथ खेत में गेंहू की फसल की थ्रेसिंग करवा रहा था. 

इसी दौरान ब्रजेश लोधी का 13 साल का बेटा शेवेंद्र लोधी थ्रेसर पर खड़े होकर फसल के पुरों को थ्रेसिंग के लिए डालने का काम कर रहा था. इसी दौरान शेवेंद्र का हाथ थ्रेसर की फंखे की चपेट में आ गया. इसके बाद पलभर में शेवेंद्र थ्रेसर में समा गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन बहिनों के बीच 13 साल के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे की सूचना गमनीय परिवार ने पुलिस को भी नहीं दी. परिवार ने शेवेंद्र का अंतिम संस्कार कर दिया हैं. इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार सहित गांव में मातम पसरा हुआ हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next