एप डाउनलोड करें

राष्ट्रीय मानव अधिकार फाउंडेशन के तत्वाधान में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न

मध्य प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Mon, 06 Mar 2023 02:19 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मंडला :

राष्ट्रीय मानव अधिकार फाउंडेशन के तत्वाधान में जबलपुर संभाग के संभागीय अध्यक्ष संजय भाटिया के मार्गदर्शन में मंडला जिला अध्यक्ष अशोक खरबंदा की अध्यक्षता एवं पदाधिकारियों के महत्वपूर्ण सहयोग से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन दिनांक 5 मार्च 2023 दिन रविवार को सफलतापूर्वक संपन्न हुआ.

जिसमें मंडला जिले के नागरिकों ने स्वास्थ्य शिविर का लाभ लेते हुए कहा कि आपके शिविर से हमें बहुत सी जानकारी प्राप्त हुई है और हमेशा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखेंगे. आपने यह शिविर लगाकर हम लोगों को जागरूक किया है, आगे भी ऐसे शिविर फाउंडेशन द्वारा लगते रहेंगे तो अधिकांश लोग जागरूक हो जाएंगे और जिले में एक सराहनीय कार्य होगा. 

संभागीय अध्यक्ष संजय भाटिया ने पालीवाल वाणी को जानकारी देते हुए बताया इस तरह के शिविर जबलपुर संभाग के हर जिले में लगातार लगते रहेंगे. समाजसेवी संजय भाटिया ने स्वास्थ्य टीम का भी आभार व्यक्त किया. जिसने मंडला जिला अध्यक्ष अशोक खरबंदा, महिला अध्यक्ष उमा यादव, महिला सचिव आशा खरबंदा एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

मंडला जिले के नागरिको स्वास्थ्य शिविर का लाभ लेते हुए कहा कि आपके शिविर से हमें बहुत सी जानकारी प्राप्त हुई है और हमेशा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखेंगे. आपने यह शिविर लगाकर हम लोगों को जागरूक किया हैं. आगे भी ऐसे शिविर फाउंडेशन द्वारा लगते रहेंगे तो अधिकांश लोग जागरूक हो जाएंगे और जिले में एक सराहनीय कार्य होगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next