एप डाउनलोड करें

Govt Employee Diwali Bonus : चुनावी घोषणा से चंद मिनटों पहले सीएम ने किया सरकारी कर्मचारियों के लिए बोनस का ऐलान

मध्य प्रदेश Published by: Pushplata Updated Wed, 16 Oct 2024 11:01 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Govt Employee Diwali Bonus: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने राज्य में आचार संहिता लागू होने से कुछ मिनट पहले सरकारी और बीएमसी कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा की।

सरकार का फैसला चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस से कुछ मिनट पहले आया, जिसमें महाराष्ट्र चुनाव 2024 के कार्यक्रम की घोषणा की जानी थी।
चुनाव आयोग द्वारा महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की घोषणा से कुछ मिनट पहले, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने निचले स्तर के सरकारी कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा की।

उन्होंने बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) कर्मचारियों को 29 हजार रुपये का बोनस देने की भी घोषणा की है। जो पिछले साल से तीन हजार रुपये ज्यादा है. किंडरगार्टन शिक्षकों और आशा कार्यकर्ताओं को भी बोनस मिलेगा। कुछ दिन पहले राज्यसभा सांसद रामदास अठावले के नेतृत्व में नगर निगम मजदूर संघ ने बीएमसी कर्मचारियों के लिए 40,000 रुपये के दिवाली बोनस की मांग की थी. संघ ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और नगर निगम आयुक्त से कर्मचारियों को अनुग्रह बोनस देने का अनुरोध किया है।

पिछले साल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 8 नवंबर को बीएमसी कर्मचारियों के लिए 26,000 रुपये के दिवाली बोनस की घोषणा की थी। इस बीच भारत निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को महाराष्ट्र चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने कहा कि महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 20 नवंबर को मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किये जायेंगे।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next