एप डाउनलोड करें

बदला लेने के लिए दरिंदगी: कॉलेज छात्रा ने बाइक से कीचड़ उछालने पर डांटा तो बदले में आरोपियों ने की हैवानियत

मध्य प्रदेश Published by: Pushplata Updated Thu, 26 Sep 2024 03:29 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

MP News: रीवा में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने छात्रा का मुंह दबाकर उसे झाड़ियों में खींच लिया और बाल पकड़कर घसीटते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद, उसके दोस्त ने भी छात्रा के साथ रेप किया। पुलिस ने सोमवार को एफआईआर दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपी किशन कोल और उसके दोस्त संतलाल कोल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

बदला लेने के लिए किया गैंगरेप

आरोपी ने छात्रा से बदला लेने के लिए यह दरिंदगी की, क्योंकि कुछ दिन पहले छात्रा ने आरोपी की बाइक से कीचड़ उछलने पर उसे डांट दिया था। आरोपी किशन कोल और छात्रा दोनों आसपास के गांवों के निवासी हैं। आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने के लिए छात्रा को बंधक बनाकर झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद, उसके दोस्त ने भी छात्रा के साथ रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी किशन कोल और उसके दोस्त संतलाल कोल को गिरफ्तार कर लिया है।

इस तरह हुई आरोपियों की पहचान

छात्रा ने आरोपियों को पहले से नहीं जानती थी, लेकिन गांव से कॉलेज आने-जाने के दौरान वह उन्हें रास्ते में खड़े देखती थी। पुलिस ने छात्रा द्वारा दिए गए हुलिए के आधार पर संदिग्धों को पकड़ा। शिनाख्त परेड के बाद आरोपी किशन कोल को गिरफ्तार किया गया। छात्रा ने बताया कि वह अपना मोबाइल सुधरवाने के लिए जा रही थी, लेकिन रास्ते में एक लड़के ने उसका मुंह दबाया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद, एक और लड़के ने आकर उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने बोले बदला लेने के लिए बनाया प्लान

रीवा में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी किशन कोल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह छात्रा से बदला लेने के लिए उसके साथ यह दरिंदगी की। किशन कोल ने बताया कि बरसात के मौसम में वह बाइक से जा रहा था, तो सड़क पर पानी भरा हुआ था। उसने तेज गति से बाइक निकाली, जिससे कीचड़ छात्रा पर पड़ गया। छात्रा ने उसे सबके सामने डांट दिया, जो उसके दिल पर लग गया। उसने अपने दोस्त संतलाल कोल के साथ मिलकर बदला लेने का प्लान बनाया और मौका मिलते ही छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next