एप डाउनलोड करें

महिला को साथी के हाथ से लगी पैर में गोली, दूसरे को फ़साने - कहानी बना पहुंची थाने

इंदौर Published by: Paliwalwani Updated Wed, 31 May 2023 11:14 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. लेनदेन के विवाद के चलते आजाद नगर थाना क्षेत्र के नूरी नगर में ड्रग पैडलर शाकिर चाचा से जुड़े इमरान उर्फ खोपरा की पत्नी को मंगलवार शाम पैर में गोली लग गई। गोली महिला को उसके साथी के हाथों से ही लगी थी, लेकिन वह पुलिस को जिस युवक के साथ उसका विवाद चल रहा था, उसका नाम बता रही थी। जब वहां अन्य लोगों के बयान हुए तो घटना की सच्चाई सामने आई।

थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक 22 वर्षीय अलीशा निवासी चंदर नगर का फरियादी अंशु पुत्र रशीद से पांच हजार रुपये का लेनदेन था। इसके लिए अंशु दो दिन पहले अलीशा के पास पैसे लेने गया था।

इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ था। पैसे नहीं मिलने पर अंशु अलीशा का मोबाइल लेकर आ गया था और कहकर आया था कि पैसे दे जाना और मोबाइल ले जाना। अलीशा मंगलवार को अंशु के घर मोइन और मोहम्मद को लेकर मारने के लिए पहुंची। जैसे ही अंशु इनके पास आया तो उस पर हमला कर दिया।

इस बीच मोइन ने अंशु के ऊपर गोली चलाई, लेकिन वह अलीशा के पैर में जा लगी। इसके बाद वह अंशु के ऊपर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए थाने आई, लेकिन जब पूछताछ की तो घटना सामने आई। इस मामले की भी जांच की जा रही है कि अलीशा के साथ जो दो युवक आए थे, उनका उससे क्या संबंध है। साथ ही पूर्व में इनके खिलाफ कोई प्रकरण तो दर्ज नहीं है। पुलिस ने अलीशा और दो अन्य साथियों के खिलाफ 307 की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। बता दें कि महिला का पति इमरान अभी जेल में बंद है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next