एप डाउनलोड करें

मातृशक्ति पालीवाल वाणी प्रतियोगिता 2023 : जले दीप फैले उजास, मेरी रंगोली सबसे खास

इंदौर Published by: अनिल बागोरा, पुलकित पुरोहित Updated Thu, 09 Nov 2023 11:39 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर :

मातृशक्ति पालीवाल वाणी टीम की सक्रिय समाजसेविका श्रीमती संगीता पालीवाल, श्रीमती संगीता जोशी, श्रीमती लीना पालीवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि पालीवाल समाज और मेनारिया समाज, नागदा समाज की मातृशक्ति एवं बालिकओं को सांस्कृतिक सरोकार से जोड़ने ओर उन्हें प्रोत्साहित करने के उद्ेश्य से दीवाली महोत्सव पर आपके घर बनी रंगोली के साथ सेल्फी फोटो खींचो...ओर अपने नाम और पता, मोबाईल नंबर लिखकर हमें भेंज दिजिए. मातृशक्ति पालीवाल वाणी प्रतियोगिता 2023 : जले दीप फैले उजास, मेरी रंगोली सबसे खास में भाग लिजिए.

मातृशक्ति पालीवाल वाणी समुह से जुड़ी हुई पालीवाल समाज और मेनारिया समाज, नागदा समाज की ही मातृशक्ति की इंट्री ही मान्य होगी. घर पर बनी रंगोली के साथ अपना फोटो खीचों प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर प्रथम पुरूस्कार 1100 रूपए, द्वितीय पुरूस्कार 700 रूपए, तृतीय पुरूस्कार 500 रूपए के साथ दस अतिरिक्त पुरूस्कार जीतने का सुनहरा अवसर सिर्फ आपके लिए.?

आप सबको हर्ष के साथ बताते हुए खुशी हो रही है कि आपके माध्यम से पालीवाल वाणी समूह हमेशा से अनुठी पहल करने के लिए विश्व में अपनी अलग पहचान स्थापित कर चुका हैं. श्रेष्ठ रंगोली भेजने वाले को 1100 रूपए ओर स्मृति चिन्ह (मोमेंटो) के साथ आकर्षक रंगीन प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा. 

इसके अतिरिक्त मातृशक्ति पालीवाल वाणी ग्रुप की ओर से फरवरी 2024 में इंदौर में मेंहद्री प्रतियोगिता का आयोजन प्रस्तावित हैं. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए मोबाईल नंबर 700330141, 9977952406 पर संपर्क कर सकते हैं.

दीप महोत्सव पर्व पर मातृशक्ति पालीवाल वाणी एवं पालीवाल वाणी समाचार पत्र की ओर से सर्वप्रथम हार्दिक शुभकामनाएं...

!! आओ चले बांध खुशियों की डोर...नही चाहिए अपनी तारीफो के शोर...बस आपका साथ चाहिए...समाज विकास की ओर !!

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-अनिल बागोरा, पुलकित पुरोहित...✍️

● Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9977952406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...

एक पेड़... एक बेटी... बचाने का संकल्प लिजिए...

    ● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next