एप डाउनलोड करें

Jain Relief Foundation : जैन रिलीफ फाउंडेशन के इंदौर चेप्टर का शुभारंभ कल होगा

इंदौर Published by: विनोद गोयल Updated Sat, 16 Jul 2022 03:32 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शहर के सभी जैन बंधुओं के हेल्थ कार्ड बनाकर बीमारी में सहयोग प्रदान करेंगे

इंदौर : (विनोद गोयल...) जैन रिलीफ फाउंडेशन की सेवाएं अब हैदराबाद के बाद इंदौर के समाज बंधुओं को भी मिल सकेगी। फाउंडेशन के इंदौर चेप्टर का शुभारंभ रविवार, 17 जुलाई 2022 को सायं 7 बजे ए.बी. रोड स्थित आईपीएस कालेज के सभागृह में होगा।

कार्यक्रम संयोजक ललित छलानी, संतोष मामा एवं संदीप गोखरू ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा समाज बंधुओं के लिए एक हेल्थ कार्ड बनाया जाएगा, जिसकी मदद से उन्हें चिकित्सा, ओषधि एवं उपचार जैसे प्रयोजन में काफी मदद मिलेगी। सिर्फ हैदारबाद में इस कार्ड की मदद से हर वर्ष 8 करोड़ से ज्यादा की राशि बचाई जा रही है। अब फाउंडेशन की सेवाएं देश के 36 से अधिक शहरों में भी शुरू हो रही है, जिनमें इंदौर भी शामिल है।

इंदौर में इस चैप्टर का शुभारंभ करने के लिए हैदराबाद से फाउंडेशन के 9 संस्थापक सदस्य 17 जुलाई 2022 को इंदौर आ रहे हैं। इनमें प्रशांत कोचेटा, पवन कटारिया, दीपक कीमती, धर्मेन्द्र नाहर, प्रमोद खींवसरा, विक्रम कीमती, गौतम पारख, प्रेम कोठारी, राजेन्द्र पिंचा तथा जेआरएफ हैदराबाद के समन्वयक अरुण मुथा, राजेश भंडारी, घेवर कोठारी, श्रेणिक डफरिया शामिल हैं। फाउंडेशन द्वारा म.प्र. एवं मालवा में विराजित सभी श्वेताम्बर, दिगम्बर, मूर्तिपूजक, स्थानकवासी, तेरापंथी, साधु-साध्वी भगवंतों  के हेल्थ कार्ड भी बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next