एप डाउनलोड करें

Indore news : भाजपा नेता निकला कुपुत्र..! पिता को ही कर रहा था प्रताड़ित...अब सम्पत्ति से किया बेदखल

इंदौर Published by: paliwalwani Updated Thu, 17 Oct 2024 01:16 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर.

इंदौर में एक भाजपा का नेता अपने ही पिता को मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना दे रहा था... जब सारी हदें पार हो गईं तो पिता ने परेशान होकर बकायदा जाहिर सूचना जारी करते हुए उसे अपनी सम्पत्ति से ही बेदखल कर दिया... खबरों के अनुसार विधानसभा क्षेत्र-5 के वीर सावरकर मंडल अध्यक्ष अमित सिंह रघुवंशी पर अपने पिता अजित रघुवंशी को प्रताड़ित करने का आरोप है...! 

अमित मंडल अध्यक्ष के साथ भाजयुमो का नगर कोषाध्यक्ष भी है... इतना ही नहीं, उसके पिता अजित रघुवंशी भी भाजपा से जुड़े हैं और पूर्व में तिलक मंडल अध्यक्ष और भाजयुमो के नगर अध्यक्ष भी रह चुके हैं... अजित रघुवंशी ने अपने पुत्र अमित रघुवंशी के संबंध में एक जाहिर सूचना जारी करते हुए लिखा है कि मेरे बड़े पुत्र अमित सिंह रघुवंशी का व्यक्तित्व अच्छा नहीं है...!  

वह मुझे मानसिक-शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है... अमित के कारण मेरी समाज में मान-प्रतिष्ठा भी खराब हो रही है... अमित की हरकतों से तंग आकर मैंने परिवार के साथ निर्णय लिया कि अब से मेरे पुत्र अमित सिंह रघुवंशी को अपनी जायदाद, सम्पूर्ण सम्पत्ति व मेरे परिवार से बेदखल करते हैं... अब से अमित का मेरी सम्पत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा... अब से उसके द्वारा किए गए किसी भी कार्य, वित्तीय व्यवहार, बैंक लोन और कर्ज का मेरे से लेना-देना नहीं होगा...!  

इतना ही नहीं, पिता अजित ने अमित के घर छोड़कर जाने की रिपोर्ट भी एमआईजी थाने में लिखवा दी है... वहीं इस पिता-पुत्र की लड़ाई में भाजपा संगठन का बयान है कि यह उनका अंदरुनी मामला है... पार्टी संगठन के पास अब तक अमित की कोई शिकायत नहीं आई है... अगर कुछ शिकायत आती है या कुछ अन्य कारण भी सामने आते हैं, तो ऊपरी स्तर पर इस मामले में विचार कर निर्णय लिया जाएगा...!  

वहीं अमित के पिता अजित सिंह रघुवंशी भी मीडिया से कहते हैं कि इसमें किसी भी प्रकार की राजनीति का कोई लेना-देना नहीं है... यह हमारा पारिवारिक मामला है... बेटा घर पर विवाद करता है और घर छोड़कर चला गया है, उसे हमने बुलाया, लेकिन वह आया नहीं, जिसके बाद हमने यह निर्णय लिया..

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next