एप डाउनलोड करें

indore news : एयर वॉल्व पैकिंग फटा...खाली रही टंकियां...आज फिर पानी की परेशानी झेलेगा इंदौर

इंदौर Published by: Anil Bagora Updated Sat, 18 May 2024 11:36 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. 

आज कल इंदौर नगर पालिक निगम में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है, जब से निगम में करोड़ो रूपये का घोटाला उजागर हुआ, तब से लेकर आर्मी ड्रेस तक या फिर राजस्व विभाग में निगम के बिल कलेक्टर आए दिन सम्पतिधारकों से बेइज्जती हो रही है, लेकिन फिर भी आनलाइन को लेकर आला अधिकारी पीओएस मशीन से वसुली करने पर जोर दे रहे है, पुरानी रशीदो पर निगम काम नहीं कर पा रहा है, वहीं पुरानी मौसमी का निगम रिकार्ड की गायब हो गया. जिसकी वसुली की गई, उसका निगम के पास कोई रिकार्ड नहीं फिर भी पीओएस मशीन पर वसुली के लिए दबाव डाला जा रहा है, समय रहते निगम महापौर ने ध्यान नहीं दिया तो आनलाइन कहीं ऑफलाइन ना हो जाए. 

कुछ दिन छोड़कर आए दिन कुछ न कुछ समस्या के चलते इंदौरियों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ता है. अब इस भीषण गर्मी में कल फिर शहरवासियों को पानी के लिए पसीना बहाना पड़ेगा. खबरों की मानें तो आज दोपहर को नर्मदा के प्रथम और द्वितीय चरण के पम्प जलूद में 1400 एमएम की जीआरपी लाइन का लीकेज सुधारने के लिए लाइन बंद की गई थी. 

सुधार के बाद जब पम्प दोबारा चालू किया गया तो यहां एयर वॉल्व की पैकिंग फट गई. इसका सुधार कार्य किया गया. जिम्मेदारों की मानें तो देर रात तक नर्मदा का पानी कंट्रोल रूम तक पहुंचने की संभावना है, जिसके बाद टंकियां भराने का काम शुरू हो सकता है. नतीजतन टंकियां पूरी तरह नहीं भर पाएंगी और आमजन को नर्मदा के पानी के लिए रविवार को परेशान होना पड़ेगा..!

ये टंकियां होंगी प्रभावित : जो टंकियां प्रभावित होंगी उनमें नरवल, अगरबत्ती, अन्नपूर्णा, स्कीम नं. 103, छत्रीबाग, राज मोहल्ल्ला, एम ओ जी लाइन, भक्त प्रहलाद नगरलोकमान्य नगर, द्रविण नगर, महाराणा प्रताप नगर, टिगरिया बादशाह, कुशवाह मोहल्ला, सुभाष चौक, सदर बाज़ार सहित गांधी हॉल की टंकियां शामिल हैं..!

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next