एप डाउनलोड करें

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस नेता कमलनाथ को दिया ऑफर : भाजपा में आ जाए

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Sat, 10 Feb 2024 08:34 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर : 

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस नेता कमलनाथ को दिया ऑफर. उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ का विकास में विश्वास है और वे आना चाहते हैं तो राम का आशीर्वाद लें और आ जाएं आकर यहां काम करें.

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके बेटे नकुल नाथ के भाजपा में आने के कयास के मामले इन दिनों सुर्खियों में है. इस मुद्दे पर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने मीडिया से चर्चा में कहा कि जिन्हें भी लगता है कि देश में अच्छा काम हो रहा है.

वे विकास में विश्वास रखते है, तो वे भाजपा में आ जाए. कमल नाथ के बारे में जब उनसे पूछा गया तो महाजन ने कहा कि जिन्हें भी लगता कि वे देश का भला करने वालों के साथ हो सकते है. तो इसमें बुराई क्या है.

देश विकास की राह पर बढ़ रहा है. सभी को मिलकर विकास के लिए काम करना है. नाथ को लेकर पिछले दिनों यह बात भी उठी थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे. हालांकि नाथ ने बाद में खुद कहा था कि उनका प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का कोई तय कार्यक्रम नहीं है.

नाथ ने 13 फरवरी 2024 को अपने निवास पर एक भोज भी आयोजित किया है. जिसमें उन्होंने विधायकों को बुलाया है. नाथ राज्यसभा में जाना चाहते है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की कमान जीतू पटवारी को दिए जाने के बाद नाथ फिर केंद्र की राजनीति के मूड में है. वैसे भी 45 साल के राजनीतिक कैरियर में उन्होंने ज्यादातर केंद्र की ही राजनीति की.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next