एप डाउनलोड करें

इंदौर के सभी गुंडों, अपराधिक गैंगस्टरो, भू माफियाओं और भ्रष्ट अधिकारियों को राजनैतिक सरंक्षण प्राप्त है...?

इंदौर Published by: प्रदीप मिश्रा Updated Sat, 18 May 2024 07:44 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर.

बीते एक पखवाड़े में नगर निगम के फर्जी बिल घोटाला! कांग्रेस के बब्बू यादव के घर पर सामुहिक हमला! गैंगस्टर शाकिर चाचा व उसके गुर्गों का एक हिन्दूवादी नेता को निपटाने का काम आने का खुलासा...!

इंदौर के एक बहुचर्चित भू माफिया पिंटू छाबड़ा के द्वारा एक बेशकीमती जमीन की रजिस्ट्री का मामला...!

तेजपुर गडबड़ी मे नदी को नाला बताकर गौ शाला की 3000 करोड़ रुपए की जमीन पर देवी अहिल्या क्लाथ मार्केट कंपनी के कर्ता धर्ताओ द्वारा अवैधानिक रूप से कालोनी बिकसित करने का मामला...!

कनाडिया रोड स्थित 133.30 एकड़ मौर्या हिल्स जिसका बाजार मूल्य भी 3000 करोड़ से ज्यादा है पर अवैध रूप से प्लॉटों की खरीद फरोख्त! अवैध रूप से कालोनी बिकसित करने का षड्यंत्र के साथ IPS स्कूल और कालेज के अचल चौधरी और बल्लू अग्रवाल (छावछरिया) द्वारा बनाया जा रहा अवैधानिक IPS स्कूल...!

उपरोक्त सभी अपराधिक घटनाएं, निगम और राजस्व विभाग मे भ्रष्टाचार और चोरी और अवैध रूप से कालोनियों और IPS स्कूल का निर्माण और विकास बिना किसी राजनैतिक सरंक्षण के सम्भव ही नहीं है...!?

पिछले 20 सालो में इंदौर में जितने भी कुख्यात अपराधिक गुंडे, गैंगस्टर अपनी गैंग चला रहे हैं! उसमे से एक भी गैंगस्टर या उसकी गैंग के खास गुर्गों का सफाया इंदौर पुलिस पुलिस आज तक नहीं कर पाई है! पिछले कई सालों से इंदौर शहर की जनता, पुलिस वाले और मीडिया के बीच हिंदू और मुस्लिम समुदाय के कई गुंडे और गैंगस्टरो के नाम लगातार सुर्खियों में रहते हैं...!

इन्हीं गुंडों और गैंगस्टरो के सरंक्षण और सरपरस्ती मे कई छुटभैये गुंडे और अपराधिक किस्म के लोगों ने शहर और आसपास के जिलों में अघोषित अंडर वर्ल्ड बना रखा है! उस अंडर वर्ल्ड मे हत्या की सुपारी, जमीन के विवाद, कब्जे, शराब, संगठित चोरी जैसे करोड़ों अरबों रुपये के खेल को अंजाम दिया जाता है...!

@ प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्‍ज इंदौर

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next