एप डाउनलोड करें

अग्रसेन सोशल ग्रुप द्वारा एक दिवसीय दिवसीय 36 वां अखिल भारतीय विशिष्ट श्रेणी परिचय सम्मेलन का आयोजन 4 अप्रैल को

इंदौर Published by: Sunil Paliwal-Anil Bagora Updated Mon, 08 Feb 2021 02:26 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

विशिष्ट श्रेणी परिचय सम्मेलन में अग्रवाल, खंडेलवाल, माहेश्वरी, जैन, नीमा, चित्तोड़ा, पोरवाल समाज के वैश्य घटक के कल्याणी, विदुर, तलाकशुदा, दिव्यांग एवं प्रोढ़ 35 से अधिक के प्रत्याशी भाग ले सकेंगे... परिचय सम्मेलन की बहुरंगी परिचय पुस्तिका

इंदौर । (विनोद गोयल...) अग्रसेन सोशल ग्रुप द्वारा एक दिवसीय 36 वां अखिल भारतीय विशिष्ट श्रेणी परिचय सम्मेलन का आयोजन दिनांक 4 अप्रैल 2021, रविवार को अन्नपूर्णा रोड़ इंदौर, मध्यप्रदेश पर स्थित नवनीत गार्डन में कोविड 19 के सभी नियमो का पालन करते हुए किया जायेगा। 15 राज्यो एवम विदेशो से 500 से अधिक प्रविष्टियां प्राप्त होने का अनुमान है। ग्रुप के प्रमुख मार्गदर्शक श्री प्रेमचंद गोयल के निर्देशन में सम्मेलन की व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। ग्रुप समन्वयक राजेश गर्ग, प्रमुख संचालक शिव जिंदल ने पालीवाल वाणी को बताया कि वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए सम्मेलन की व्यस्थाओ में बहुत सारे परिवर्तन किए गए हैं। जिनका सभी प्रत्याशियों एवं अभिभावको को पालन करना होगा। परिचय सम्मेलन स्थल पर सिर्फ प्रत्याशी एवं अभिभावकों को ही प्रवेश दिया जायेगा।

● परिचय सम्मेलन के आयोजन की तैयारियां प्रारंभ 

विशिष्ट श्रेणी परिचय में अग्रवाल, खंडेलवाल, माहेश्वरी, जैन, नीमा, चित्तोड़ा , पोरवाल समाज के वैश्य घटक के कल्याणी, विधुर, तलाकशुदा, दिव्यांग व 35 से अधिक उम्र के प्रत्याशियों हेतु  परिचय सम्मेलन के आयोजन की तैयारियां प्रारंभ हो गई है। सभी प्रविष्टीयो को ग्रुप के विशिष्ट श्रेणी बायोडाटा से जोडा जायगा एवं सम्मेलन के बाद भी उनके योग्य प्रत्याशी की सूची उन्हे उपलब्ध करवायी जायगी। प्रविष्टी आनलाईन या व्हाट्सएप पर ही स्वीकार  की जायगी। प्रविष्टी हेतु मोबाइल नंबर 9303230264 /9926022522 पर संपर्क किया जा सकता है। 

● पहली शादी किसी भी कारण से असफल हो गई है उनके जीवन में पुनः बहार लाने का प्रयास 

ग्रुप अध्यक्ष संजय मंगल ने बताया जिनकी पहली शादी किसी भी कारण से असफल हो गई है उनके जीवन में पुनः बहार लाने का प्रयास ग्रुप परिवार कर रहा है। सभी प्रविष्टियाँ निशुल्क प्रकाशित की जायगी एवं अगर किसी विधवा या दिव्यांग प्रत्याशी का समबन्ध सम्मेलन में तय होता है तो ऐसे विवाह का खर्च ग्रुप परिवार वहन करेगा। नवीन स्वरूप के परिचय सम्मेलन की बहुरंगी परिचय पुस्तिका की सम्पादन समिति में एस आर गुप्ता, राजेन्द्र गुप्ता, मनीष मित्तल, भोजन व टेंट व्यस्था में विजय गर्ग, राजकुमार बंसल, कमलेश चौधरी को प्रभारी मनोनीत किया गया। सम्मेलन स्थल पर विशाल एलईडी स्क्रीन लगाई जायगी। जिसके माध्यम से सम्मेलन मे हर जगह मौजूद व्यकि मंच से परिचय को देख सकेगा। विदेशो में कार्यरत प्रत्याशियों का परिचय वीडियो कांफ्रेंसिंग से करवाया जायेगा। 

● मातृशक्ति ग्रुप के पास रहेगी परिचय की कमान

परिचय की कमान ग्रुप की महिला प्रकोष्ठ के पास रहेगी। 20 से अधिक समाजसेवी संस्थायें ग्रुप के परिचय सम्मेलन में सहयोग करेगी साथ ही सभी वरिष्ठ समाजसेवियो का सहयोग भी ग्रुप को मिलेगा। ग्रुप के संचालक विनोद गोयल ने पालीवाल वाणी को बताया कि समाज में टूटते रिश्तो को जोड़ने का काम भी ग्रुप परिवार द्वारा किया जायेगा। आज छोटी छोटी बात पर तलाक़ हो रहे हैं। धैर्य की कमी भी टूटन की वजह बन रही हैं। ऐसे विवाद सुलझाने हेतु वरिष्ठ समाज सेवियों के मार्गदर्शन में एक समिति का गठन किया गया है। साथ ही जून माह में 37 वां अ. भा. अग्रवाल युवक - युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन ग्रुप द्वारा किया जायेगा। साथ ही महिलाओं को सिलाई मशीन वितरण, प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान समारोह, बालिकाओं को साईकिल वितरण, चित्रकला प्रतियोगिता, अन्नकूट महोत्सव, प्राकृतिक स्थल पर ग्रुप के सदस्यों की पारिवारिक यात्रा का आयोजन भी होगा।

पालीवाल वाणी ब्यूरों-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

? निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next