एप डाउनलोड करें

बीवी पहनना चाहती थी बिकनी, शौहर ने खरीद लिया 418 करोड़ का प्राइवेट आइलैंड, Video Viral

देश-विदेश Published by: Pushplata Updated Fri, 27 Sep 2024 12:16 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

दुबई में एक शौहर ने अपनी बीवी के लिए प्राइवेट आइलैंड खरीद दिया है। हाउस वाइफ का दावा है कि उसके अरबपति शौहर ने उसकी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए उसके लिए 418 करोड़ का प्राइवेट आइलैंड खरीद कर उन्हें गिफ्ट किया है। उनके शौहर दुबई के एक व्यापारी हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 26 साल की सौदी अल ने शेयर किया है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “POV: आप बिकिनी पहनना चाहती थीं इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक आइलैंड खरीद लिया।” जनसत्ता वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पत्नी ने लिखा है कि पति ने ऐसे उनकी सुरक्षा और प्राइवेसी को मेंटेन करने के लिए किया है। वीडियो की शरुआत में कपल एक साथ दिखते हैं। इसके बाद फ्लाइट और आइलैंड दिखाई दे रहा है। बीवी ने कहा है कि वे अपनी प्राइवेसी के कारण इस जगह के नाम का खुलाना नहीं करना चाहती हैं।

बेगम की खुशी के लिए कुछ भी

शौहर ने बीवी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए पूरा का पूरा आइलैंड ही खरीद लिया। बता दें कि 26 साल की सौदी अल नदाक दुबई के बिजनेसमैन जमाल अल नदाक की ब्रिटिश मूल वाइफ की रहने वाली हैं। एचटी के साथ बातचीत में उन्होंने खुद को हाउसवाइफ बताया है। दोनों की मुलाकात दुबई में पढ़ाई के दौरान हुई थी। सौदी अल नदाक इंफ्लुएंसर भी हैं। उनकी अमीरी की झलक उनके सोशल मीडिया पर झलकती है। एक वीडियो में कपल को डायमंड सोलेरियर रिंग खरीदते हुए देख सकते हैं। अब शौहर ने जैसे ही बीवी के लिए प्राइवेट आइलैंड खरीदा वीडियो वायरल हो गया।

सौदी अल ने कहा था कि “इसे हम निवेश के लिहाज से काफी समय से करने की कोशिश कर रहे थे और मेरे पति चाहते हैं कि मैं बीच पर सुरक्षित महसूस करूं, इसलिए उन्होंने एक आइलैंड खरीद लिया।” उन्होंने यह भी बताया कि इस प्राइवेट आइलैंड को खरीदने के लिए शौहर ने $50 मिलियन (लगभग 418 करोड़ रुपये) खर्च किए। बता दें कि ब्रिटेन में जन्मीं ये इंफ्लुएंसर को उकनी लग्जरी लाइफ के लिए काफी ट्रोल किया जाता है, कुछ लोगों ने आइलैंड को खरीदने की बात पर शक किया। हालांकि सौदी ने कहा कि “समझ नहीं आता कि मुझसे इतनी नफरत क्यों मैं सिर्फ अपनी लाइफस्टाइल सबके साथ शेयर करतीहूं, मुझे ये पसंद है।” इस वीडियो पर आपकी क्या राय है?

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next