एप डाउनलोड करें

Reliance Industries Executive Director : मुकेश अंबानी के पोते ने बचपन की दोस्त से की सगाई, रियल एस्‍टेट टाइकून की है बेटी

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Mon, 29 Nov 2021 01:32 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जल्द ही एश‍िया के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड’ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निखिल मेसवानी (Nikhil Meswani) के बेटे ईशान (Ishaan) की शादी होने वाली है। जी हां बता दें कि निख‍िल मेसवानी मुकेश अंबानी के रिश्‍ते में भतीजे हैं।

इस लिहाज से मुकेश अंबानी और ईशान के बीच दादा और पोते का रिश्‍ता हुआ। आइए ऐसे में आपको बताते हैं कि आख‍िर क्या है पूरी खबर… बता दें कि हम पहले बात करते हैं मुकेश अंबानी और मेसवानी परिवार के रिश्ते के बारे में। जी हां धीरूभाई अंबानी की बड़ी बहन त्रिलोचना बेन के बेटे का नाम रसिकलाल मेसवानी, जोकि रिलायंस कंपनी के फाउंडर डायरेक्‍टर्स में से एक हैं।

निख‍िल मेसवानी, रसिकलाल के बड़े बेटे हैं और ऐसे में निख‍िल रिश्‍ते में मुकेश अंबानी के भतीजे हैं। गौरतलब हो कि निखिल मेसवानी के बेटे ईशान और मुकेश अंबानी के बीच दादा-पोते का रिश्‍ता है। निख‍िल रिलायंस बोर्ड में एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर भी हैं। साथ ही वह मुकेश अंबानी के काफी करीबी लोगों में से एक माने जाते हैं।

रियल एस्‍टेट टाइकून की बेटी के साथ हुई सगाई…

वहीं बता दें कि दरअसल, 23 नवंबर 2021 को लॉस एंजेलिस में ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड’ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निखिल मेसवानी और एलिना मेसवानी के बेटे ईशान की सगाई रियल एस्टेट टाइकून संदीप रहेजा और दुर्गा रहेजा की बेटी गायत्री से हुई। इस हाई-प्रोफाइल सेरेमनी में मेसवानी और रहेजा परिवार के अलावा नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी भी मौजूद रहीं। इस फंक्शन में केवल पारिवारिक लोग ही शामिल हुए थे। वहीं अब ईशान और गायत्री की सगाई की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next